Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

फुलवारीशरीफ में कपड़ा दुकानदार ने पत्नी, साली, सास काे मारा चाकू; महिला स्टाफ से था चक्कर, विरोध पर किया हमला https://ift.tt/31CRD4q

कपड़ा दुकानदार का अपनी ही महिला स्टाफ से चक्कर चल रहा था। पत्नी ने दाेनाें काे वीडियाे काॅल करते कई बार देखा था। इसका विराेध करने जब पत्नी संगीता देवी अपनी बहन व मां के साथ दुकान में पहुंची ताे दुकानदार धनंजय कुमार ने तीनाें के साथ मारपीट शुरू कर दी। उसके बाद चाकू से वार कर तीनाें काे घायल कर दिया।

शनिवार काे रामकृष्णानगर थाना के शेखपुरा स्थित दुकान में हुई घटना के वक्त महिला स्टाफ भी माैके पर माैजूद थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने धनंजय और उस महिला स्टाफ काे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने माैके से खून से सना चाकू भी बरामद किया है। महिला स्टाफ बार-बार अपना नाम-पता बदल रही है। घायलाें काे पास के ही निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। तीनाें की हालत खतरे से बाहर है।
मायके में रह रही थी पत्नी
पत्नी के अनुसार, लाॅकडाउन में जहां काराेबार ठीक से नहीं चल रहा था, उसी दाैरान पति ने एक महिला स्टाफ काे रख लिया। वह रात में उससे वीडियाे काॅल कर घर से भी बात करने लगा। कई बार मना करने पर वह नहीं माना। इसी काे लेकर पति ने मारपीट भी की। मई में मारपीट कर घर से निकाल दिया। इसकी जानकारी मायके वालाें काे दी और मायके में ही जाकर रहने लगी।
दुकानदार, स्टाफ गिरफ्तार
शनिवार काे मायके वालाें व अन्य लाेगाें काे लेकर दुकान पर गई ताे देखा कि वह महिला दुकान पर बैठी थी। उस स्टाफ काे कहा कि यहां से जाओ। उस स्टाफ ने पति काे फाेन कर दिया। पति थाेड़ी देर में हाथ में चाकू लेकर आए। पहले मुझे, मेरी मां व बहन के साथ मारपीट की फिर चाकू से वार कर दिया। थानेदार मनाेज कुमार सिंह ने बताया कि दुकानदार व महिला स्टाफ काे गिरफ्तार कर लिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2QDUHXY

Post a Comment

0 Comments