Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मखाना को मिथिला मखाना के नाम से जीआई टैग देने की मांग उठाई https://ift.tt/2YMlplH

जिलाध्यक्ष बालेन्दु झा की अध्यक्षता और संचालन में आयोजित युवा मोर्चा गौड़ाबौराम विधानसभा की वर्चुअल को संबोधित करते हुए पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने कहा कि बिहार से लेकर पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार के किए गए विकासात्मक कार्यों से जो कायाकल्प हुआ है उसका सारा श्रेय युवाओं को है। युवा कार्यकर्ताओं के मेहनत और ऊर्जा से ही बिहार से लेकर देश में मोदी के नेतृत्व वाली मजबूत सरकार बनी है।

कोरोना व बाढ की विभीषिका काल में केंद्र व राज्य सरकार के चलाए जा रहे जन कल्याणकारी योजनाओं और उससे पीड़ित लोगों को मिले लाभों की चर्चा करते हुए पथ निर्माण मंत्री ने कहा कि युवा डिजिटल माध्यम से शक्ति केंद्र व बूथ पर टीम बनाकर पहुंचे। उन्होंने कहा कि विपक्ष 9वीं फेल युवा के पास है और भाजपा के पास सशक्त मजबूत और ऊर्जावान युवाओं की बड़ी फौज है।

जिनके दम पर हम आने वाले विधानसभा चुनाव में एक बड़ी जीत दर्ज कर मजबूत एनडीए की सरकार बनाने में सफल होंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता व संचालन कर रहे जिला अध्यक्ष बालेन्दु झा ने मिथिला क्षेत्र के सभी युवाओं के तरफ से मखाना को मिथिला मखाना के नाम से जीआई टैग देने की मांग की। साथ ही उन्होंने दरभंगा शहर के पश्चिम में जर्जर हो चुके महाराज जी पुल के निर्माण की बात कहीं।

वर्चुअल रैली में प्रदेश युवा मोर्चा के सह कोषाध्यक्ष दरभंगा के क्षेत्रीय प्रभारी आनंद शेखर, आईटी सेल संयोजक अंकेश सक्सेना, क्षेत्रीय प्रभारी राजीव ठाकुर, महामंत्री सुजीत मल्लिक, ज्योति कृष्ण झा लवली, प्रकाश चौधरी, जिला उपाध्यक्ष अशोक अमर, जिला प्रवक्ता तनवीर हसन, माधव वत्स, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष मणिकांत मिश्र, सौरभ ओझा, कुंदन मिश्रा, सुधा नंदन झा, जय भारद्वाज, रवि चंद्रवंशी, रवि झा, विजय शाह, रवि निशांत मिश्र, मंडल अध्यक्ष शक्ति महतो ,चंदन झा आदि मौजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
वर्चुअल रैली में शामिल भाजयुमो जिलाध्यक्ष, मंत्री व अन्य।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jxhQrv

Post a Comment

0 Comments