Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

दानापुर में अखिल भारतीय डेयरी विकास महासंघ से जुड़े लोगों ने सड़क-मैदान खोलने के लिए किया प्रदर्शन https://ift.tt/2EGJTWp

दानापुर कैंट इलाके में आधा दर्जन मार्ग और मैदान बंद किए जाने पर अखिल भारतीय डेयरी विकास महासंघ और बाढ़, सुखाड़, कटाव पीड़ित संघर्ष मोर्चा की ओर से धरना-प्रदर्शन किया गया। धरना पर बैठे लाेगाें ने कहा कि लॉकडाउन की बात कहकर दानापुर कैंट की आधा दर्जन सड़काें, पोस्ट ऑफिस, चर्च ग्राउंड मैदानों को पांच माह से बंद कर दिया गया है।

वहां सुबह-शाम बुजुर्ग टहलते थे, बच्चे खेलते थे। इधर 20 दिनों से चर्च होकर गंगा नदी और दियारा आने जाने किसानों की फसल व मवेशियों को कंपनी बाग के उत्तर दक्षिण स्थित उनके खटालों में आने जाने नहीं दिया जा रहा है। लाेगाें ने मैदानों को खोलने, कचहरी घाट से मवेशी, किसानों की फसलों की आवाजाही पर रोक को हटाने की मांग की। धरना में पशुपालकाें, किसानों, कैंट निवासियाें ने भाग लिया।
इस दाैरान संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामभजन सिंह यादव ने कहा कि अगर एक सप्ताह में सभी बंद सड़काें, ग्राउंड को नहीं खोला गया ताे संघर्ष को जारी रखेंगे। धरना में जगदीश राय, रामेश्वर कुमार, गणेश राय, बैजनाथ राय, शोभा देवी, मंजू देवी, राणा राय आदि ने भाग लिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
In Danapur, people associated with All India Dairy Development Federation demonstrated to open road-ground


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2EMOypH

Post a Comment

0 Comments