Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बॉलीवुड के प्रतिभाशाली कलाकारों की हत्या को आत्महत्या बना कर कर दिया जाता है रफा-दफा https://ift.tt/34ILci6

बाॅलीवुड की गतिविधियों की निगरानी के लिए रेगुलेटरी बॉडी बनाने की जरूरत है। बॉलीवुड के प्रतिभाशाली कलाकारों की हत्या को सुसाइड बनाकर रफा-दफा किया जाता है। सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की मांग को लेकर देश व सरहदाें की सीमाएं टूट गई हैं। सुशांत को न्याय की मांग को लेकर पहला पेटिशन डालने वाली अलका प्रिया अब उनकी जीवनी पर किताब लिखेंगी।

ऑस्ट्रेलिया, इजरायल, लंदन, कनाडा, इंडोनशिया, मालदीव, कोरिया समेत कई देशों से सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए आवाज उठ रही है। दुनिया भर के लोग दुखी हैं कि बॉलीवुड में क्या हाे रहा है? ये बातें बुधवार काे पटना में प्रेस काॅन्फ्रेंस के दौरान मलेशिया की थालयानी नारायण गोमजे, यूएस बेस्ड डॉक्टर व यूएस आर्मी में सेवा दे रही सिंधू सिंह, अधिवक्ता मीनू, सुशांत मामले की पहली पेटिशनर अलका प्रिया और सुशांत के बचपन के दोस्त विशाल राजपूत ने कहीं।

उन्‍होंने सुशांत से पहले जिया खान, दिव्या भारती, श्री देवी, दिशा शालियान, प्रत्युषा बनर्जी जैसे चर्चित कलाकारों की हत्या का जिक्र करते हुए पूछा कि आखिरकार मुंबई पुलिस हर बार ऐसे मामले को सुसाइड बता कर रफा-दफा क्यों करना चाहती है। आखिर अब तक इनको न्याय क्यों नहीं मिल पाया? उन्हाेंने कहा कि उन लोगों ने सुशांत सिंह मामले में भी यही करने की कोशिश की। मगर दुनियाभर में सुशांत को चाहने वाले करोड़ों फैंस को यह पता है कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकता। आज दुनियाभर से लोगाें की बस एक ही मांग है कि सुशांत को न्याय मिले।

फर्स्ट पेटिश‍नर अलका प्रिया सुशांत पर लिख रही हैं किताब

इस मामले की फर्स्ट पेटिश‍नर अलका प्रिया सुशांत को लेकर एक किताब भी लिख रही हैं। इस बारे में उन्‍होंने कहा कि मुझे लगा कि सुशांत सिर्फ बिहार का स्टार नहीं है, वो प्रतिभा को प्रतिनिधित्व करता है। अगर उसकी आवाज दब गई, तो प्रतिभाशाली लोगों के साथ अन्याय होता रहेगा।

वहीं, सुशांत के बचपन के दोस्त विशाल सिंह राजपूत ने बिहार में लगातार उनके लिए कैंपेन चला रहा हैं। उनका कहना है कि जब तक सुशांत के हत्यारे सलाखों के पीछे नहीं होते, तब तक बिहार में बॉलीवुड की कोई फिल्में रिलीज नहीं होने देंगे। अधिवक्ता मीनू ने कहा कि सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सबसे पहले पीआईएल हमने दर्ज कराया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The killing of talented Bollywood actors is done by committing suicide


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2EvssYL

Post a Comment

0 Comments