Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

कैसी चौकसी : जिनके भरोसे हमारी सुरक्षा, उन्हीं के घर चोरी, तकिया के नीचे से पिस्टल ले गया चोर https://ift.tt/3ljPRwZ

काजी मोहम्मदपुर थाना परिसर स्थित सरकारी आवास का ताला तोड़ कर अपराधियों ने दारोगा शंभूनाथ झा की लोडेड पिस्टल चोरी कर ली। पिस्टल में पांच गोली लोड थी। चोरी की घटना चार दिन पूर्व 22 अगस्त की रात हुई थी। हालांकि, काजी मोहम्मदपुर पुलिस ने बुधवार की सुबह चोरी हुई पिस्टल बरामद करने के साथ ही एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। जिसकी निशानदेही पर देर रात तक पुलिस छापेमारी में जुटी रही। मामले में दारोगा शंभूनाथ झा के बयान पर काजी मोहम्मदपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

वे काजी मोहम्मदपुर थाने में ही तैनात हैं। थाना परिसर से दरोगा की पिस्टल चोरी होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। अलग-अलग टीम गठित कर छापेमारी शुरू की गई। अपराधियों से पूछताछ के दौरान पुलिस को ठोस सुराग हाथ लगा। जिसके आधार पर बुधवार की सुबह एक अपराधी को गिरफ्तार करने के साथ पिस्टल भी बरामद कर ली। टाउन डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ चल रही है।

काजी मोहम्मदपुर थाना परिसर में स्थित है दारोगा शंभूनाथ झा का सरकारी आवास

प्राथमिकी में दारोगा शंभूनाथ झा ने कहा है कि आरडीएस कॉलेज के निकट उनकी ड्यूटी संध्या गश्ती के दौरान लगी हुई थी। रात करीब 8 बजे ड्यूटी करके वह काजी मोहम्मदपुर थाना परिसर स्थित सरकारी आवास लौटे। रात 9 बजे बिछावन पर पिस्टल रख कर तकिया से ढक दिया। पिस्टल में पांच गोली भी लोड थी। 9 बजे रात में काजी मोहम्मदपुर थाना के सामने छाता चौक पर होटल में खाना खाने गए। रात करीब 10 बजे लौटे तो कमरे का ताला टूटा हुआ था। उन्होंने मामले की जानकारी थानेदार मो. शुजाउद्दीन को दी। सरकारी आवास थाना से ठीक सटे हुए है। पीछे से जाने का रास्ता भी है। उक्त रास्ते की तरफ कैमरा नहीं है। आशंका जताई कि चोर उसी रास्ते से कमरे में घुसा होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jg2gQL

Post a Comment

0 Comments