Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

भागलपुर में प्रेमी संग मिल पति को गला दबा मार डाला, अंगूठी और चूड़ियों में मिले खून के निशान https://ift.tt/34LdFEl

हसनगंज के नया टोला में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबा कर हत्या कर दी और लाश को घर के बाहर फेंक दिया। गुरुवार सुबह लाश को देख मोहल्लेवासियों ने बबरगंज पुलिस को इसकी सूचना दी। मृतक नंदकिशोर मंडल मोहल्ले में जयप्रकाश साह के मकान में किराए पर रहता था। वह मूल रूप से सजौर के चंद्रभानपुर का रहने वाला था और शादी-विवाह में रसोइया का काम करता था।

पुलिस ने नंदकिशोर मंडल की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी मीना देवी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका प्रेमी जट्‌टा उर्फ कृष्णा फरार हो गया। वह सजौर के सरौक गांव का रहने वाला है। एफएसएल की टीम ने आरोपी महिला के हाथों की जांच की तो अंगूठी और चूड़ियों में खून के निशान मिले।

टीम ने अंगूठी और चूड़ियों में मिले खून का सैंपल ले लिया। इसका मिलान मृतक के ब्लड ग्रुप से किया जाएगा। नंदकिशोर और मीना काे 3 बेटा व 3 बेटी है। मृतक के दामाद नयाचक, जगदीशपुर निवासी शत्रुघ्न मंडल ने अपनी सास और उसके प्रेमी के खिलाफ साजिश रचकर हत्या करने का केस बबरगंज थाने में दर्ज कराया है।
प्रेमी के साथ कई बार भाग चुकी है महिला
मृतक के पुत्र जितेंद्र मंडल ने बताया कि उसकी मां कई बार अपने प्रेमी जट्‌टा के साथ घर से भाग चुकी है। कुछ माह पहले उसकी मां ने जट्‌टा के साथ मिलकर पिता पर गोली चलवाई थी। इसमें उसके पिता बाल-बाल बच गए थे। गोली कान को छूकर निकल गई थी। यह घटना चंद्रभानपुर में हुई थी। नंदकिशोर को सारे परिजन कहते थे कि पत्नी मीना को साथ में रखो।

इधर, नंदकिशोर हसनगंज में कमरा लेकर पत्नी और बच्चों को लेकर रहने लगा। पुत्र के मुताबिक, एक माह पहले उसकी मां जट्‌टा के पास से लौटी थी और घर की जमीन को बेच दिया था। जमीन बेचने के बाद नंदकिशोर और उसकी पत्नी में पैसे को लेकर विवाद भी हुआ था। नंदकिशोर हमेशा अपनी पत्नी के अवैध संबंध का विरोध करता था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
In Bhagalpur, husband was strangled to death with lover, blood stains found in ring and bangles


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2QykyR4

Post a Comment

0 Comments