Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

जीपीओ फ्लाईओवर से आर ब्लॉक जाने वाला रास्ता बंद https://ift.tt/3aOXxm2

आर ब्लॉक गोलंबर और जीपीओ गोलंबर फ्लाईओवर के बीच का आर्म जोड़ा जाएगा। इसको लेकर जीपीओ से आर ब्लॉक के बीच ट्रैफिक में बदलाव किया गया है। जीपीओ गोलंबर फ्लाईओवर से पश्चिम की तरफ आर ब्लॉक की तरफ जाने वाला रैंप बंद कर दिया गया है।

पश्चिम दिशा के दोनों रैंप पर यातायात प्रतिबंधित कर दिया गया है। साथ ही जीपीओ से आर ब्लॉक वाले एप्रोच पथ पर भी परिचालन बंद कर दिया गया है। हालांकि आर ब्लॉक से जीपीओ गोलंबर की तरफ जाने वाले वाहनों पर प्रतिबंध नहीं है। ये वाहन इस एप्रोच पथ का इस्तेमाल कर फ्लाईओवर पर नहीं चढ़ सकेंगे। डीएसपी ट्रैफिक ने कहा कि निर्माण कार्य को लेकर यह बदलाव किया गया है।

अदालतगंज होते हुए जा सकेंगे आर ब्लॉक

करबिगहिया से आर ब्लॉक जाने वाले लोग फ्लाईओवर के पश्चिमी फ्लैंक का इस्तेमाल नहीं कर सीधे बुद्धमार्ग में उतरेंगे, फिर अदालतगंज होते हुए आर ब्लॉक तक आएंगे। अदालतगंज वाले रास्ते में किसी प्रकार के वाहनों की पार्किंग की मनाही कर दी गई है। अदालतगंज, बुद्धमार्ग और आसपास के रास्ते में अगर सड़क पर वाहन पार्क पाए जाएंगे तो कार्रवाई की जाएगी। यातायात सुचारु रूप से चालू रहे इसको लेकर अतिरिक्त पुलिस बल की भी तैनाती इन रास्तों में कर दी गई है। साथ ही संबंधित थानों को भी नजर रखने को कहा गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
GPO flyover blocked from R block


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2EyDrjK

Post a Comment

0 Comments