Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

पलेया में ससुराल आए युवक की तालाब में डूबने से हुई मौत, काफी मशक्कत के बाद तालाब से निकाला गया शव https://ift.tt/3frjOqU

पटना-गया मुख्य सड़क मार्ग एनएच 83 के किनारे मखदुमपुर थाना क्षेत्र के पलेया मोड़ के समीप बने गहरे तलाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान घोसी थाना क्षेत्र के आजाद नगर निवासी लल्लू मांझी के रूप में की गई है। मिली जानकारी के अनुसार लल्लू मांझी अपने ससुराल पलेया में आया हुआ था। मंगलवार को वह अपने ससुराल के कुछ लोगों के साथ तालाब में स्नान करने गया था। तालाब की गहराई की जानकारी नहीं रहने के कारण वह काफी गहरे पानी में चला गया जिसके कारण डूबने से उसकी मौत हो गई। साथ में रहे लोगों ने इसकी जानकारी उसके ससुराल वाले लोगों को दी।

सूचना मिलने के बाद पहुंचे परिजनों ने काफी देर तक तालाब में उसकी खोजबीन की। लेकिन, शव को तलाशने में वे लोग सफल नहीं हो सके। उसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी। सूचना मिलने के बाद प्रशासन ने गोताखोरों को बुलाकर तलाशी अभियान चलाया। काफी मशक्कत के बाद युवक का शव तालाब से बाहर निकाला गया। सीओ राजीव रंजन और बीडीओ अनिल कुमार मिस्त्री ने बताया कि पारिवारिक लाभ योजना के तहत मृतक के परिजन को 20 हजार रुपए का चेक प्रदान किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद सरकार के द्वारा मिलने वाली अन्य सुविधाएं भी प्रदान की जाएगी।

खतरनाक तालाब को शीघ्र भरे प्रशासन
राजद के जिला प्रवक्ता नॉलेश यादव समेत कई लोगों ने तालाब को खतरनाक बताते हुए इसे जल्द से जल्द भरने की मांग प्रशासन से की है। जिला प्रवक्ता ने बताया कि इस तालाब में आए दिन लोगों की डूबने से मौत हो रही है। एनएच के किनारे इतने गहरे तालाब रहने के कारण हमेशा दुर्घटना की भी संभावना बनी रहती है। उन्होंने कहा कि तालाब में लगातार हो रही घटनाओं को देखते हुए इसकी जल्द से जल्द घेराबंदी या फिर इसे भरने की दिशा में ठोस कार्रवाई की जाए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31mTx87

Post a Comment

0 Comments