Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

तेजप्रताप बोले- कौन हैं चंद्रिका, मैं नहीं जानता; कहा- ऐश्वर्या से किसी तरह का रिश्ता नहीं, कोर्ट में है तलाक का केस https://ift.tt/3glgwG7

‘हम किसी चंद्रिका-फंद्रिका राय को नहीं जानते, कौन है ये चंद्रिका राय। चंद्रिका राय के परिवार और ऐश्वर्या राय के साथ मेरा किसी तरह का रिश्ता नहीं है। तलाक का मामला अभी न्यायालय में है।’ लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव शुक्रवार को पूरे तैश में थे। उनसे ससुर चंद्रिका राय के बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो तेजप्रताप रौ में आ गए। कहा- चंद्रिका राय की मेरे सामने खड़ा होने की औकात नहीं है।

हिम्मत है तो चंद्रिका राय सीधे आएं और मुकाबला करें। जनता चंद्रिका राय को नहीं, लालू प्रसाद को चाहती है। राजद विधायकों के जदयू में जाने पर कहा- जदयू के कई विधायक हमारे संपर्क में हैं। किसी के आने-जाने से राजद को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। 4 से 5 दिन में बड़ी खबर देने वाला हूं। जदयू में शामिल होने के बाद चंद्रिका ने कहा था कि दोनों भाई (तेजस्वी और तेजप्रताप) सुरक्षित सीट का तलाश कर रहे हैं। ऐश्वर्या भी चुनाव लड़ सकती हैं।

...ससुराल पक्ष कमजोर, मेरे पास बहुत सारे वीडियो क्लिप हैं
तेजप्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या राय के उनके मुकाबले चुनाव लड़ने की बात पर कहा- जिसको लड़ना है लड़े, मुझे मतलब नहीं है। मैं नारी का सम्मान करता हूं, इसलिए चुप हूं। ऐश्वर्या से हमारा संबंध खत्म हो गया है। ससुराल पक्ष के लोग हर तरह से कमजोर हैं। मेरे पास सारे सबूत हैं। मेरे पास बहुत सारे वीडियो क्लिप भी हैं। मैं वह सब वीडियो क्लिप दिखा सकता हूं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Tejapratap said - who is Chandrika, I do not know; Said- no relation with Aishwarya, divorce case in court


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gocf4t

Post a Comment

0 Comments