Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बेतिया में शराब धंधेबाजों के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर आंबेडकर नगर में पथराव https://ift.tt/3hwdFvg

नगर थाना के आंबेडकर नगर में गुरुवार को शराब धंधेबाजों के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। आसपास के लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया। हालांकि इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। इस क्रम में पुलिस वाहन को भी क्षति पहुंचाने की कोशिश की गई। घटना की सूचना पर सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय सहित आसपास के तीन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के द्वारा भी कुछ लोगों पर लाठियां चटकाई गई। जिसके बाद पुलिस का विरोध कर रहे लोग तितर बितर हो गये। एक महिला धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया।
बताया बगया कि नगर थाना की पुलिस को मध निषेध विभाग पटना की ओर से सूचना मिली कि आंबेडकर नगर कॉलोनी में शत्रुघ्न राम की पत्नी सविता देवी के घर में चोरी चुपके चुलाई शराब बनाई जा रही है। सूचना पर नगर थाने के सअनि पंकज सिंह दलबल के साथ अंबेडकर नगर में पहुंचे। सविता देवी के घर से शराब बनाने के उपकरण व शराब जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके खिलाफ स्थानीय लोग गोलबंद हो गए। पुलिस टीम पर हमला बोल दिए। गिरफ्तार महिला को छुड़ाने के लिए पुलिस टीम पर पथराव करने लगे। एसआई पंकज सिंह ने स्थिति से वरीय अधिकारियों को सूचना देकर हमलावरों का विरोध किया। जिसके बाद में शहर के तीन थानों की पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने भी लाठियां चटकाई।

मौके पर डीएसपी सहित आसपास के तीन थानों की पुलिस पहुंची, भाग गए सभी उपद्रवी

शराब बनाने के उपकरण व चुलाई शराब जब्त

पुलिस शराब बनाने के उपकरण व चुलाई शराब जब्त किया। कच्चा शराब को विनष्ट कर दिया गया। कुछ ही देर में एसडीपीओ व नगर, मुफ्फसिल, कालीबाग ओपी पुलिस मौके पर पहुंची। काफी संख्या में पुलिस बल को देख हमलावर फरार हो गए। थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने बताया कि सविता देवी को गिरफ्तार किया गया है। उसके घर से शराब बनाने के उपकरण, गैस चूल्हा व चुलाई शराब जब्त किया गया है। शराब भट्टी को ध्वस्त कर करीब 50 लीटर अर्धनिर्मित शराब को नष्ट किया गया है। मामले में पुलिस हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी शुरू कर दी है। उनकी पहचान की जा रही है। एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय ने कहा कि दोषी बख्शे नहीं जाएंगे।

आंबेडकर काॅलोनी में मद्य निषेध विभाग से सूचना पर पुलिस छापेमारी के लिये पहुंची थी। जहां लोगों के द्वारा छापेमारी की कार्रवाई में बाधा डाला गया। लोगों के द्वारा पथराव किया गया। विधि-व्यवस्था की समस्या उत्पन्न की गई। ऐसे लोगों को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी। -निताशा गुड़िया, एसपी, बेतिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Stone pelted at Ambedkar Nagar for raiding police team against liquor traffickers


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31zVOhu

Post a Comment

0 Comments