Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

12 वर्षीय किशोर ने चुराई थी दारोगा के सिरहाने से पिस्टल, एक सप्ताह से कर रहा था सरकारी आवास की रेकी https://ift.tt/2YINpXj

काजीमोहम्मदपुर थाना स्थित सरकारी आवास से दारोगा शंभूनाथ झा की लोडेड पिस्टल नयाटोला के रहने वाले 12 वर्षीय एक किशोर ने चोरी की थी। चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए किशोर ने एक सप्ताह तक रेकी की थी। उसने मोबाइल से सरकारी आवास का वीडियो भी बनाया था। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि बगल के एक युवक के साथ मिल कर उसने चोरी की साजिश रची थी। उक्त पिस्टल को वह किसी शातिर के हाथों बेचने की फिराक में था।

बताया कि 22 अगस्त की रात वह अपने उस साथी के साथ थाने के बाहर से रेकी कर रहा था। जैसे ही दारोगा गश्ती से लौट कर आए और कमरा बंद कर खाना खाने गए। वह पीछे के रास्ते से सरकारी आवास में पहुंच गया और ताला तोड़ डाला। फिर पिस्टल लेकर उसी रास्ते से फरार हो गया। बताया कि उक्त पिस्टल को उसने अपने घर के छप्पर में छिपा कर रख दी थी। किशोर ने बताया कि उसकी मां कई बार सरकारी आवास में झाड़ू-पोछा करने जाती थी। इसके अलावा खाना भी बनाती थी। जबकि, पिता मजदूरी करते हैं।

थाने के पीछे के सीसीटीवी के फुटेज में दिखा था किशोर
चोरी की घटना के बाद पुलिस की बेचैनी बढ़ गई थी। मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया। थाना परिसर के सामने वाले कैमरे में कुछ नहीं मिला। फिर पीछे वाले एक कैमरे का फुटेज खंगाला गया। जिसमें उक्त किशोर को देखा गया। उसकी पहचान के बाद उसके घर पर छापेमारी की गई। लेकिन, वह फरार था। परिजन से पूछताछ और तलाशी लेने के बाद पुलिस लौट गई। इसके बाद बुधवार को पिस्टल बरामद करने के साथ किशोर को गिरफ्तार कर लिया गया। थानेदार मो. शुजाउद्दीन ने बताया कि पूछताछ के बाद आरोपित किशोर को बाल पर्यवेक्षण गृह भेजा जा रहा है।

उसने चोरी की घटना को स्वीकार किया है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसके साथी की तलाश में छापेमारी की। लेकिन, वह फरार है। बता दें कि 22 अगस्त की रात काजीमोहम्मदपुर थाना परिसर में स्थित सरकारी आवास का ताला तोड़कर दारोगा शंभूनाथ झा का लोडेड पिस्टल चोरी कर लिया गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
12-year-old teenager stole a pistol from the head of the inspector


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Qvxsiv

Post a Comment

0 Comments