Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

प्रदेश दफ्तर में युवा संवाद कार्यक्रम के दौरान बोले फडणवीस, 10 लाख तमंचे बांट तेजस्वी देंगे रोजगार https://ift.tt/33aUr9T

बिहार के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार के लिए 15 साल महत्वपूर्ण हैं। यह अवधि विकास के लिए काफी अहम है। वे सोमवार को भाजपा प्रदेश दफ्तर में टाउन-हॉल कार्यक्रम में युवा संवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव द्वारा 10 लाख लोगों को रोजगार देने के दावे पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह 10 लाख तमंचे बांट कर लोगों को रोजगार देंगे?

उनका आइडिया क्या है? क्या अपराध, अपहरण, लूटमार का रोजगार फिर से शुरू होगा? फडणवीस ने कहा कि बिहार के युवा देश और दुनिया को नयी राह दिखाएंगे। देश में युवाओं की संख्या 50 फीसदी है जबकि बिहार में इनकी संख्या 58 प्रतिशत है। केन्द्र सरकार का फोकस युवाओं का कौशल विकास और रोजगार देना है।

हम चाहते हैं तो आने वो समय में बेरोजगार युवक रोजगार देने की क्षमता प्राप्त करें। भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि बिहार ने दुनिया को लोकतंत्र का मतलब समझाया। आज भी यह सूबा पूरे देश को रास्ता दिखाता है। नयी शिक्षा नीति को उन्होंने मौजूदा समय के लिए बेहद अहम बताया। इस नीति की यही खासियत है कि हम कन्नड़ सीख सकते हैं और कर्नाटक का व्यक्ति मैथिली।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Fadnavis said during the Youth Dialogue program in the state office, 10 lakh tomatoes will be distributed, giving employment


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jfFA3E

Post a Comment

0 Comments