Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

पटना में कोरोना के 219 नए मरीज मिले, पांच संक्रमितों की मौत https://ift.tt/3jdufkm

पटना जिले में सोमवार को कोरोना के 219 नए मरीज मिले हैं। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 27143 हो गई है। इनमें 24864 मरीज ठीक हाे चुके हैं। अभी 2178 एक्टिव केस हैं। रिकवरी रेट 92 फीसदी हो गई है। पीएमसीएच में 598 सैंपल की जांच हुई जिसमें 21 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें पीएमसीएच के दो स्टाफ समेत यहां भर्ती 11 मरीज हैं। कोविड अस्पताल में 48 कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है।

दो कोरोना मरीजों मनेर की महाजनी देवी और समस्तीपुर के रतिकांत झा की मौत हो गई। आईजीआईएमएस में 2889 सैंपल की जांच में 50 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिनमें चार यहां भर्ती मरीज हैं। एम्स में 16 काेराेना मरीजाें काे भर्ती किया गया। इनमें पटना के 3 डाॅक्टर भी हैं।
पटना के मरीजाें में फुलवारीशरीफ के 3, पाटलिपुत्र, हनुमाननगर, रूपसपुर व राजीवनगर के एक-एक मरीज हैं। वहीं साेमवार काे चार डाॅक्टर समेत 9 काे अस्पताल से छुट्टी दी गई। इनमें बेगूसराय के दाे डाॅक्टर आदिति सिंह व प्रवीण कुमार के अलावा राजस्थान के डाॅक्टर राजथ राव व माेतिहारी की डाॅ. रूबी कुमारी है। दाे मरीजाें सारण के राजेंद्र साह व अगमकुआं के दामाेदर प्रसाद सिंह की माैत हाे गई।

इधर, एनएमसीएच में एक मरीज परसा पटना के जुमा रहीम की माैत हो गई। अबतक यहां 179 मरीजों की मौत हो चुकी है। सोमवार को न तो नया मरीज भर्ती हुआ और न ही किसी मरीज की छुट्टी हुई। अस्पताल में अभी 424 बेड खाली हैं। बीते 24 घंटे में विभिन्न जिलों के पांच डॉक्टर कोरोना संक्रमित हुए हैं। इनमें एक डाइरेक्टर इन चीफ, एक हड्डी रोग विशेषज्ञ, एक सर्जन, एक एसीएमओ और एक पीएचसी के प्रभारी शामिल हैं। आईएमए (बिहार) के वरीय उपाध्यक्ष डॉ. अजय कुमार ने बताया कि सभी एम्स में भर्ती हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
219 new corona patients found in Patna, death of five infected


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3i9O7Uo

Post a Comment

0 Comments