Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

शिक्षक व स्नातक निर्वाचन के लिए 22 को होगी वोटिंग, स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के लिए चुनाव लड़ेंगे जदयू के नीरज, देवेश, दिलीप https://ift.tt/3mZhUCC

बिहार विधान परिषद के लिए शिक्षक और स्नातक निर्वाचन क्षेत्रों की चार-चार सीटों पर चुनाव के लिए सोमवार को अधिसूचना जारी हो गई। इसके साथ ही नामांकन प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। हालांकि पहले दिन किसी भी सीट के लिए कोई नामांकन नहीं हुआ।

नामांकन की अंतिम तिथि-5 अक्टूबर, स्क्रूटिनी-6 अक्टूबर, नाम वापसी की अंतिम तिथि 8 अक्टूबर तय की गई है। वोटिंग 22 अक्टूबर को होगी। मतगणना 12 नवंबर को होगी। गौरतलब है कि पटना, दरभंगा, तिरहुत और कोशी स्नातक निर्वाचन क्षेत्र व पटना, दरभंगा, तिरहुत और सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव होना है।

स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के लिए चुनाव लड़ेंगे जदयू के नीरज, देवेश, दिलीप

जदयू ने बिहार विधानपरिषद के स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के लिए अपने उम्मीदवार तय कर लिए हैं। ये तीनों, इन्हीं क्षेत्रों से पिछला चुनाव भी जीते थे। सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार पटना स्नातक क्षेत्र से लड़ेंगे। देवेश चंद्र ठाकुर तिरहुत स्नातक क्षेत्र के उम्मीदवार होंगे और दिलीप चौधरी दरभंगा स्नातक क्षेत्र के। विधानपरिषद की 4 स्नातक तथा 4 शिक्षक निर्वाचन क्षेत्रों का चुनाव 22 अक्टूबर को होना है।




Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Voting will be held on 22nd for teacher and graduate elections, JDU's Neeraj, Devesh, Dileep to contest for graduate constituency


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/344XWhb

Post a Comment

0 Comments