Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

फिरौती मांगने के आरोप में एक भारतीय नागरिक सहित 4 नेपाली युवक गिरफ्तार https://ift.tt/2DrQtzE

बिराटनगर के दो व्यवसाई को हथियार का भय दिखा कर फिरौती मांगने के आरोप में एक भारतीय नागरिक सहित चार नेपाली को नेपाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मोरंग के पुलिस कप्तान संतोष खडका से मिली जानकारी के अनुसार हथियार दिखा विराटनगर के एक पान मसाला कारोबारी व एक कम्प्यूटर पार्ट्स के कारोबारी से फिरौती मांगने के आरोप में सीतामढ़ी जिले का रहने वाला जो वर्तमान में विराटनगर के जलजला रोड स्थित एक किराए के घर में रह रहे राजू साह, कटहरी के किसन साह, रविन शर्मा, अभिषेक राय व सप्तरी के नन्दकिशोर साह को गिरफ्तार किया गया है।

एसपी खडका ने बताया कि कुछ समय पूर्व बिराटनगर के चाइना बजार के संचालक नरेश साह के घर से 11 लाख रुपये लूट का आरोपी है। साथ ही फिरौती की रकम मांगने पर एक व्यवसायी ने आरोपी को 5 लाख रुपये फिरौती दिया था। वहीं दूसरे व्यवसायी को बार-बार दस लाख रुपए फिरौती मांगे जाने के बाद इसकी शिकायत रविवार को पुलिस को पीडित ने दिया था। जिसके बाद पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने गिरफ्तार युवक के पास से एक पीस ऑटोमेटिक पिस्टल, तीन राउंड गोली तथा 97 हजार नगद जिसमे 49 हजार चार सौ 50 भारतीय रुपये, 16 पीस मोबाइल, कोटक महेन्द्रा बैंक के चेक दो पीस, तीन मोटरसाइकल व एक चाकू भी बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों का सरगना अभिषेक साह है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jFf9nz

Post a Comment

0 Comments