Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

हथियार के बल पर अपराधियों ने मारपीट व धमका कर युवक से लूटे 55 हजार रुपए https://ift.tt/2DrQtzE

हथियार के बल पर अपराधियों ने बाईक सवार युवक को घेरकर मारपीट करते हुए 55 हजार रुपए लूट की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। उक्त घटना हरिपुर चौक से पश्चिम कजरा पुल के पास की बतायी गई है। घटना की सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए घटना में शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है। घटना के संबंध में नरपतगंज थाना क्षेत्र के रेवाही के गोहाटी वार्ड संख्या आठ निवासी त्रिलोक मंडल पिता पिलाय मंडल ने फारबिसगंज थाना में आवेदन सौंपा है।

जिसमे उन्होंने कहा है कि एक अगस्त को संध्या आठ बजे अपनी बाइक से फारबिसगंज बाजार से वापस घर लौटने के दौरान हरिपुर चौक से पश्चिम कजरा पुल के समीप पूर्व से घात लगाए चार से पांच अपराधियों ने मुझे घेर कर सीने पर बंदूक सटाते हुए रुपये की मांग करने लगा। रुपया नही देने पर गोली मारने की धमकी देते हुए उसमें से एक अपराधी ने बंदूक के बट से मेरे पीठ पर मारने लगा। जिसके बाद सभी अपराधी मिलकर मारपीट करने लगे।

जिसके बाद मेरे पॉकेट में रखे नगद 55 हजार रुपये जबरन छीनते हुए मुझे घसीटने लगा। पीड़ित ने आवेदन में आगे कहा है कि अपराधियों ने टुकड़ा - टुकड़ा करने की बात कहते हुए नदी में फेंक देने की धमकी भी दे रहे थे। वहीं पीड़ित ने बताया कि भागने के क्रम में बदमाशों ने घटना की जानकारी किसी को देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने का जिक्र आवेदन में किया है।

उन्होंने बताया कि वह गांव से बाइक पर सवार होकर रेल टिकट बनाने के उद्देश्य से फारबिसगंज आया था। जहां घर लौटने के दरम्यान घटना घटने की बात कही। मामले की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नरपतगंज थाना क्षेत्र के रेवाही के विभिन्न स्थानों पर अभियान चलाते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार कर पूछताछ किये जाने की बात कही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31QCoVC

Post a Comment

0 Comments