Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

जल-नल योजना कार्य से लौट रहा पिकअप वैन पलटा, 5 मजदूर जख्मी https://ift.tt/2DrQtzE

जल-नल योजना कार्य में लगे मजदूरों से भरा पिकअप वाहन अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दुर्घटना में पिकअप पर सवार 5 मजदूर घायल हो गया। घायलों में एक मजदूर की हालत को गंभीर देखते हुए प्रारंभिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि जिले के झाझा प्रखंड अंतर्गत नागी डैम के समीप जल नल योजना के तहत पाइप बिछाने का कार्य किया जा रहा था।

इस कार्य में सदर प्रखंड के अमरथ गांव निवासी मो. राजा तथा मो. दिलबाग मंगलवार की देर रात अपने कुछ सहयोगियों के साथ काम कर अपने घर एक पिकअप वाहन से लौट रहा था। इसी दौरान झाझा थाना क्षेत्र के नागी डैम के समीप से जैसे ही वाहन आगे बढ़ा वह असंतुलित होकर पलट गया। इस दुर्घटना में वाहन पर सवार मो. पप्पू, मो. राजा, मो. साहेब, मो. रिजवान मो. दिलवा सहित पांच लोग घायल हो गए।

सहयोगियों की मदद से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां एक की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्रारंभिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। घायलों ने बताया कि वाहन चालक शराब के नशे में था। इसी कारण वाहन अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई और सभी घायल हो गए। चालक मौके पर वाहन छोड़कर भाग निकला।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32Q5Nie

Post a Comment

0 Comments