Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

स्मैक बेचने को लेकर फुलवारी में चलीं 8 राउंड गाेलियां, 2 गिरफ्तार, 25 पुड़िया स्मैक बरामद https://ift.tt/3lPBtNo

किस क्षेत्र में काैन स्मैक बेचेगा, इसी विवाद काे लेकर तस्कराें के दाे गुट मंगलवार काे आपस में भिड़ गए। फुलवारीशरीफ नहर के पास दाेनाें गुट जमा हुए और फिर गाेलीबारी शुरू हाे गई। करीब 10 मिनट तक आठ राउंड गाेलियां चलीं। हालांकि, इस गाेलीबारी में काेई घायल नहीं हुआ। गाेली नवाब गुट की ओर से चली, जबकि दूसरा गुट साेनू व मन्ना का है। फुलवारीशरीफ का नयाटोला का इलाका गाेलियाें की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। दिनदहाड़े गाेली चलने से लाेग सहम गए।

वहीं कुछ नौजवानों ने हिम्मत जुटाकर गोलीबारी कर रहे एक बदमाश नवाब को खदेड़ कर पकड़ लिया। स्थानीय लाेगाें ने पहले उसकी जमकर पिटाई की, उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में पुलिस ने साेनू काे भी गिरफ्तार कर लिया। नवाब नया टाेला का रहने वाला है, जबकि साेनू नहरपर का। पुलिस मन्ना के एक परिजन काे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने नवाब के पास से 25 पुड़िया स्मैक बरामद किया है।
साेमवार काे भी हुई थी मारपीट और फायरिंग
नवाब और सोनू दोनों स्मैक व गांजा का कारोबार एवं तस्करी करते हैं। दोनों के बीच एक ही इलाके में यह धंधा करने के लिए पिछले कई दिनाें से विवाद चल रहा था। साेमवार की रात भी इसी काे लेकर दोनों के बीच मारपीट और गोलीबारी हुई थी। मंगलवार को नवाब अपने 4-5 साथियों के साथ मिलकर मन्ना के घर पहुंचा और गोलीबारी शुरू कर दी।

स्थानीय लोगों के अनुसार लगभग 8 राउंड गोली चलने की आवाज सुनाई दी। जब आक्रोशित लोगों ने बदमाशों को खदेड़ा तो पानी भरे गड्ढे में पिस्टल फेंककर नवाब भागने लगा, जिसे लोगों ने खदेड़कर पकड़ लिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने छापेमारी कर मन्ना के एक साथी सोनू को गिरफ्तार किया। पुलिस मन्ना के पिता को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

लाेगाें ने सिपाही पर लगाया अवैध वसूली का आराेप
स्थानीय लोगों ने बताया फुलवारीशरीफ में इन दिनों सभी गली-मोहल्ले में गांजा और स्मैक का कारोबार चल रहा है। इसके कारण 10 से 15 वर्ष के किशोर लगातार नशे के चंगुल में फंसते जा रहे हैं। लाेगाें का आराेप है कि क्विक मोबाइल से गश्त करने वाले सिपाही अवैध वसूली करते हैं। इसके कारण खुलेआम फुलवारीशरीफ में नशे का कारोबार हो रहा है।

थानेदार रफीकुर्रहमान ने गोलीबारी से इनकार किया है। उन्हाेंने कहा कि नवाब और सोनू को गिरफ्तार किया गया है। आधा दर्जन लोगों पर पुलिस अपने बयान पर मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी करने में जुटी है। गिरफ्तार तस्कराें के पास से 25 पुड़िया स्मैक भी बरामद किया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hSxrBj

Post a Comment

0 Comments