Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों के बीच हुई ईवीएम की जांच, शिविर में आने से पहले हुआ रैपिड एंटीजन टेस्ट https://ift.tt/2EZ4JQK

मुख्यालय डुमरा स्थित कमला बालिका उच्च विद्यालय प्रांगण में उपलब्ध कराए गए ईवीएम मशीन की जांच गुरुवार को राजनीति दल के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में शुरू की गई। इस अवसर पर मास्टर ट्रेनरों व बेल के इंजीनियरों की टीम ने बारी-बारी से उपलब्ध करायी गई ईवीएम मशीन की जांच की। इसके पूर्व शिविर में उपस्थित होने वाले टीम के सदस्यों व राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों की रैपिड एंटीजन जांच की गयी। जांच में कोई भी कोरोना पॉजिटिव नहीं मिले। शिविर में उपलब्ध ईवीएम मशीन के हर बटन की जांच की गई।

साथ ही ईवीएम मशीन के संचालन में उपयोग होने वाली प्रत्येक बटन को चेक किया गया। मास्टर ट्रेनर द्वारा जांच में हो रही समस्या होने पर उपस्थित इंजीनियर ने सहयोग करते हुए ईवीएम मशीन के संचालन के बारे में जानकारी दी। कहा कि प्रथम स्तरीय जांच के बाद वीवीपैट से जोड़कर ईवीएम मशीन के संचालन की जांच की जाएगी। मौके पर मास्टर ट्रेनर के रूप में एसएन झा, राजेश कुमार झा, पंकज कुमार, पूर्णेंदु कुमार वर्मा, अनिसुर रहमान, नोडल पदाधिकारी शशिकांत प्रकाश, रालोसपा व भाजपा के प्रतिनिधि आदि मौजूद थे।

शिविर में शामिल होने से पहले की गई कोरोना जांच : शिविर में उपस्थित होने वाले मास्टर ट्रेनर व इंजीनियर की टीम को रैपिड एंटिजन कीट से कोरोना की जांच की गई। बताया गया है कि जांच में सभी कोरोना निगेटिव मिले है। शामिल होने वाले लोगों को सेनिटाइज करने के बाद ही शिविर में प्रवेश करने की अनुमति दी गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
EVM investigation among political party representatives, rapid antigen test done before coming to camp


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31U38Vj

Post a Comment

0 Comments