Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

खगौल की रेलवे कॉलोनी में बाजार गई महिला के घर से चोरों ने ढाई लाख के गहने उड़ाए, एक और बंद घर से भी दो लाख की चोरी https://ift.tt/339zVpS

खगौल थाना क्षेत्र के रेलवे न्यू कॉलोनी में अज्ञात चोरों ने दिनदहाड़े बंद क्वार्टर में ढाई लाख के जेवरात समेत 9 हजार रुपए नगद की चोरी कर डाली। वारदात के समय महिला रेलकर्मी अपने बच्चों के साथ खरीदारी करने पटना के राजा बाजार गई हुई थी। मात्र दो घंटे के भीतर इस तरह चोरी की वारदात से पीड़ित अचंभित है।

पीड़ित महिला रेलकर्मी सीमा सिन्हा ने बताया कि रविवार होने के कारण वे अपने बच्चों गौरव व गरिमा सिन्हा के साथ घर के लिए जरूरी सामान की खरीदारी करने दोपहर 2 बजे रेलवे आवास में ताला लगा राजा बाजार गई हुई थी। करीब दो घंटे बाद वापस लौटने पर अपने आवास का ताला खोल भीतर पहुंचे तो देखा कि अलमीरा टूटा हुआ था और उसमे मौजूद सारा सामान जमीन पर बिखरा पड़ा था।

उन्होंने बताया कि चोर पीछे के रास्ते से दीवाल फांद कर आंगन के रास्ते घर में प्रवेश कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। अज्ञात चोरों ने अलमीरा में रखे सोने के करीब ढाई लाख के जेवरात समेत 9 हजार रुपए नकद चुरा लिए। पुलिस चोरों का पता लगा रही है।

बंद घर से दो लाख की चोरी

पटना सिटी| मालसलामी थाना क्षेत्र के भरतपुर सिमली में कारोबारी भोला प्रसाद के बंद घर से चोरों ने दो लाख रुपए से अधिक की संपत्ति गायब कर दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। भोला प्रसाद के छोटे भाई पिंटू ने बताया कि रविवार की सुबह पड़ोसियों से घर में चोरी होने की सूचना मिली। छज्जा के रास्ते घुसे चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने आलमीरा तोड़ कर सोने-चांदी के गहने, कीमती सामान, नकद रुपए आदि की चाेरी कर ली। भाेला प्रसाद परिवार के साथ पटना से बाहर हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

रेलवे के चुराए गए तांबे के तार बरामद, आरपीएफ ने पांच बदमाशों काे पकड़ा

बख्तियारपुर से चुराए गए रेलवे के तांबे के तार काे आरपीएफ ने बरामद कर लिया। राजेंद्रनगर टर्मिनल और बख्तियारपुर आरपीएफ की टीम ने अगमकुआं थाना इलाके में स्थित गाैरीशंकर की कबाड़ी दुकान में छापेमारी कर इसे बरामद किया। पुलिस ने वहां से करीब 14 किलाे तार बरामद किया।

इस दाैरान पुलिस ने गाैरीशंकर के साथ ही गाेपाल, गाैतम, साेनू और संटू काे भी गिरफ्तार किया। चाेरी की यह घटना मई में हुई थी। इस बाबत बख्तियारपुर आरपीएफ पाेस्ट में केस दर्ज किया गया था। चाेरी करने के बाद संटू और साेनू अगमकुआं थाना इलाके स्थित घर से फरार थे। हाल ही में रेल पुलिस काे दाेनाें के बारे में जानकारी मिली। उसके बाद बख्तियारपुर आरपीएफ ने राजेंद्रनगर टर्मिनल आरपीएफ की मदद से पांचाें बदमाशों काे गिरफ्तार किया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
खगौल में चोरी की तफ्तीश करती पुलिस।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3iaauJl

Post a Comment

0 Comments