Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बेउर जेल में सुबह साढ़े तीन घंटे चली छापेमारी, चुनाैटी और खैनी ही मिली, सैकडों पुलिसवाले शामिल https://ift.tt/36bHgax

चुनाव काे देखते हुए पटना पुलिस व प्रशासन की टीम ने रविवार काे तड़के बेउर जेल में छापेमारी की। सुबह 3:30 से 6:30 बजे तक 2 एसपी, एक एसडीओ, 2 डीएसपी, 8 थानेदार व 100 पुलिसकर्मियाें ने जेल के सभी खंडाें व वार्डाें काे खंगाल डाला। इस दाैरान कैदियाें के पास से आधा दर्जन चुनाैटी और चार पुड़िया खैनी बरामद की गई।

कैदी अपने वार्ड में साेए हुए थे तभी पुलिस ने दबिश दे दी। सबके सामान की तलाशी ली गई। शाैचालय से लेकर भंसाघर तक पुलिस ने छापेमारी की। सेल में बंद कुख्याताें के सामान की भी तलाशी ली गई।

दरअसल हाल ही बेउर में दाे गुटाें में जमकर मारपीट करने वाले कुख्याताें काे पुलिस ने चेतावनी देते हुए कहा कि जेल में ठीक से रहाे। अगर जेल से किसी ने अपराध कराने की काेशिश की ताे अंजाम बुरा हाेगा। जेल सूत्राें के अनुसार, काेई आपत्तिजनक चीज नहीं मिली है। राेजाना जेल प्रशासन हरेक वार्ड की तलाशी लेता है।

दानापुर जेल में कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला
अनुमंडल प्रशासन के नेतृत्व में रविवार को दानापुर जेल में छापेमारी हुई। जिसका नेतृत्व एसडीएम विनोद दुहान व एएसपी विनीत ने किया। हालांकि छापेमारी के दौरान जेल से किसी प्रकार का आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ।

जेल सुपरिटेंडेंट सुशील कुमार ने बताया कि सुबह करीब 4 बजे अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में छापेमारी हुई। जेल के कैदियों के पास से किसी प्रकार का आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ। छापेमारी में दानापुर थानाध्यक्ष एके साहा, रूपसपुर थानाध्यक्ष चंद्रभानु, शाहपुर थानाध्यक्ष धीरज कुमार सहित अन्य मौजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बेउर में दाे गुटाें में जमकर मारपीट करने वाले कुख्याताें काे पुलिस ने चेतावनी देते हुए कहा कि जेल में ठीक से रहाे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/347h4uS

Post a Comment

0 Comments