Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

परिजनों की दो कहानी से मामला उलझा, पहले मुंशी पर हत्या का आराेप, फिर गोतिया पर केस; किसी की गिरफ्तारी नहीं https://ift.tt/3cuWPLz

मायागंज मोहल्ले में जिला उद्योग केंद्र के पीछे हुई दूध काराेबारी प्रदीप यादव उर्फ दीपक की गला रेत कर हत्या मामले में परिजनों की दो तरह की कहानी से मामला उलझ गया है। हत्या के तुरंत बाद डीवीसी कॉलोनी में बन रहे बिजली ऑफिस के मुंशी रामप्रवेश पर मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया और उसे पकड़ कर बरारी पुलिस के हवाले भी कर दिया। लेकिन जांच में रामप्रवेश के खिलाफ हत्या का आरोप गलत निकला तो पुलिस ने उसे थाने से छोड़ दिया।

जब एफआईआर करने की बारी आई तो मृतक की पत्नी ने गोतिया के प्रमोद यादव और उसके दोनों बेटे अमित और सुमित पर केस दर्ज कराया। हत्या के पीछे जमीन का विवाद है। वारदात के बाद एक ही दिन दो तरह की कहानी से हत्या की गुत्थी उलझ गई है। पुलिस इन दोनों के अलावा अन्य कुछ बिंदुओं पर भी जांच कर रही है। उधर, मामले में नामजद तीन आरोपी में एक की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस यह जांच कर रही है कि प्रदीप का गला रेतने में कौन-कौन शामिल थे।

कुट्टी मशीन से गायब है पुआल काटने वाला धारदार ब्लेड

पुलिस ने घटनास्थल की जांच की और पाया कि आरोपी पक्ष के बथान में लगी कुट्टी मशीन से पुआल काटने वाला धारदार ब्लेड गायब है। पुलिस को शक है कि उसी धारदार ब्लेड से प्रदीप यादव का गला रेता गया है। पुलिस उस ब्लेड की तलाश कर रही है। अब तक की जांच में यह बात सामने आई है कि दोनों पक्षों में रास्ता को लेकर विवाद था। जिस रास्ते से दूध देकर प्रदीप यादव अपने घर लौट रहा था, उसी रास्ते को लेकर विवाद था। इस कारण उसकी हत्या हुई है। हत्या में कुछ अन्य लोगों के भी शामिल होने की बात सामने आई है। पुलिस उन लोगों का पता लगा रही है।

कई लाेग हैं वारदात के गवाह, भय से काेई सामने नहीं आ रहा

सच्चाई का पता लगाने के लिए पुलिस चश्मदीदों की तलाश कर रही है। कई लोग इस वारदात के गवाह हैं, लेकिन भय से कोई पुलिस के सामने नहीं आ रहा है। यहां तक के डीवीसी कैंपस में बन रहे बिल्डिंग के मजदूर भी कुछ नहीं बता रहे हैं। जबकि उनकी आंखों के सामने प्रदीप की हत्या हुई है। एएसपी पूरन झा बुधवार शाम को बरारी थाना पहुंच मामले का अपडेट लिया और आगे किस बिंदु पर जांच होनी है, थानेदार प्रमोद साह को निर्देश दिया। बुधवार सुबह में बरारी श्मशान घाट में मृतक का दाह-संस्कार किया गया। बता दें कि मंगलवार दोपहर में डीवीसी कॉलोनी से दूध देकर लौट रहे प्रदीप यादव की हत्या कर दी गई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The case got complicated by two family members' story, first the murder of Munshi, then the case on Gotia, no arrest of anyone


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3kPIbBJ

Post a Comment

0 Comments