Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

आवास बोर्ड की जमीन पर शिक्षा विभाग का कब्जा, विधायक निधि से बरारी हाईस्कूल की बन रही बाउंड्री https://ift.tt/3cygZUX

आवास बोर्ड की जमीन पर बरारी हाईस्कूल ने कब्जा जमा लिया है। विधायक निधि से बरारी सेक्टर-3 में हाईस्कूल की बाउंड्रीवॉल बनाई जा रही है। इस पर बिहार राज्य आवास बोर्ड ने आपत्ति जताई है। बोर्ड के सहायक अभियंता विजय कुमार ने कार्यपालक अभियंता को इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि स्कूल की बाउंडी्र जहां बनाई जा रही है, वह हाउसिंग बोर्ड की जमीन है। बोर्ड के लेआउट में यह जमीन बोर्ड की है।

यहां 10 फीट की सड़क है, जो मेन रोड को जोड़ती है। लेकिन बाउंड्री 5 फीट अंदर तक बनाई जा रही है। इसके लिए पाइलिंग का काम भी चल रहा है। सहायक अभियंता विजय कुमार ने बताया, 11 सितंबर को निरीक्षण में इसकी जानकारी मिली। उन्होंने स्कूल प्राचार्य को भी पत्र लिखकर बोर्ड की जमीन छोड़कर काम करने को कहा है।

मामले में प्रभारी प्राचार्य गणेश कुमार ने बताया, मामले की जानकारी डीईओ दे सकते हैं। स्कूल और हाउसिंग बोर्ड दोनों ही सरकार के हैं। अगर बाेर्ड की जमीन है ताे उसपर विद्यालय का काेई दावा नहीं किया जाएगा। डीईओ संजय सिंह का कहना है कि जमीन से संबंधी फैसले एडीएम ही ले सकते हैं। जाे जमीन हाउसिंग बाेर्ड की होगी, वह उनकी ही रहेगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Housing board occupies land of housing board, boundary of Bari high school being built with MLA fund


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mPTRGl

Post a Comment

0 Comments