Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

एक ही नंबर से कॉल कर 5 डॉक्टरों से मांगी रंगदारी, डॉ. चंद्र भूषण से 50 लाख और डॉ. चंदन से दो लाख की डिमांड https://ift.tt/3ediwAE

विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच वाट्सएप कॉल कर मुजफ्फरपुर के 5 डॉक्टरों से रंगदारी की डिमांड की गई है। एक ही मोबाइल नंबर से सभी डॉक्टरों से रंगदारी मांगी गई है। इस बाबत ब्रह्मपुरा थाने में तीन डॉक्टर, जबकि सदर व करजा थाने में एक-एक डॉक्टर ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दहशत में डूबे डॉक्टरों को बॉडीगार्ड दिया गया है। पुलिस वाट्सएप कॉल की जांच कर रही है। एसएसपी ने विशेष टीम का गठन किया है, जिसमें टेक्निकल सेल को भी रखा गया है। टाउन डीएसपी राम नरेश पासवान का कहना है कि डॉक्टरों को सुरक्षा मुहैया करा दी गई है।

जान से मारने की और बच्चों को भी दी जा रही धमकी : डॉ. चंदन
शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. चंदन कुमार से दो लाख की डिमांड की गई है। ब्रह्मपुरा थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में डॉक्टर का कहना है कि 27 अक्टूबर की सुबह 10:30 बजे वाट्सएप कॉल कर दो लाख की रंगदारी मांगी गई। उसके बाद धमकी भरा मैसेज और कॉल बार-बार आ रही है। मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। साथ ही मेरे बच्चों को भी धमकी दी जा रही है।

नंबर ब्लॉक करने पर जान बचाने का किया मैसेज : डॉ. प्रणव
इमलीचट्टी के दंत चिकित्सक प्रणव शर्मा से भी रंगदारी की डिमांड की गई है। 28 अक्टूबर की सुबह डॉ. प्रणव को कॉल कर रंगदारी की डिमांड करते हुए गाली-गलौज की गई। प्रणव का कहना है कि रंगदारी की डिमांड करने पर फोन हम अपने पिताजी को थमा दिए। तब रंगदार ने फोन काट दिया। फिर हम नंबर ब्लॉक कर दिए। इसके मैसेज किया कि तुम नंबर ब्लॉक करते हो, अपने व परिवार की जान बचाअो।

पैथोलॉजिस्ट को कॉल कर बोला- मैं ठाकुर बोल रहा हूं
सदर थाना क्षेत्र के मझौलिया निवासी पैथोलॉजिस्ट कुमार ललित से भी रंगदारी की डिमांड की गई है। ललित को 24 से 72 घंटे के अंदर हत्या करने की धमकी दी गई है। इस बाबत ललित ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। ललित का कहना है कि 29 अक्टूबर की दोपहर 3:03 पर कॉल आई। कॉल करने वाले ने बोला कि मैं ठाकुर बोल रहा हूं। मेरा आदमी तुम्हारे पास जाएगा। जितनी राशि वह मांगेगा, उतनी दे देना। अनहोनी की आशंका से पूरा परिवार दहशत में है।
रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी : डॉ. चंद्र भूषण
जूरन छपरा रोड नंबर-1 निवासी डॉ. चंद्र भूषण कुमार से कॉल कर 50 लाख की रंगदारी मांगी है। इस बाबत उन्होंने ब्रह्मपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। चंद्र भूषण का कहना है कि 28 अक्टूबर की सुबह 9:54 पर कॉल कर रंगदारी की डिमांड की गई। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है।

करजा के डॉक्टर ने दहशत में 10 हजार रुपए खाते में डाले
करजा थाना के डॉक्टर आसिफ सिद्धकी से रंगदारी की डिमांड की गई है। धमकी देने के बाद पंजाब नेशनल बैंक के खाते में रंगबाज ने 10 हजार राशि भी डलवा दी है। आसिफ ने करजा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिस खाते में राशि डाली गई है, उस खाता नंबर और मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस जांच कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Calling from the same number demanded extortion from 5 doctors, demand of 50 lakh from Dr. Chandra Bhushan and demand of two lakh from Dr. Chandan


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35MKwrb

Post a Comment

0 Comments