Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

लूटपाट के दौरान महिलाओं ने अपराधी को पकड़ा https://ift.tt/2P4VpfT

दिनदहाड़े दो लोगों से बाइक और रुपए लूटने के दौरान अास-पास के लोगों ने खदेड़कर एक अपराधी को पकड़ लिया। इसके बाद लोगाें ने अपराधी की जमकर पिटाई की। बाद में सूचना देकर पुलिस को बुलाकर सौंप दिया। हालांकि इसी क्रम में दो अपराधी मौके का फायदा उठाकर लूट के रुपए लेकर फरार हो गए। घटना मंगलवार को कंटाही से परोकिया जाने वाली सड़क पर हुई। बताया गया कि अरार ओपी क्षेत्र के महाराजगंज निवासी नरेश कुमार अपने घरेलू काम से बाइक से मंगलवार की सुबह बिहारीगंज गए थे।

काम कर वे दोपहर को लगभग तीन बजे लौट रहे थे। इसी दौरान कंटाही से परोकिया जाने वाले मार्ग पर अभय कुमार के कामत के समीप बाइक सवार तीन अपराधी भी घात लगाए खड़े थे। जैसे ही उनलोगों के समीप नरेश पहुंचे, हथियार के बल पर अपराधियों ने उन्हें रोककर उनका मोबाइल, रुपए और बाइक की चाबी लेने लगे। इसी क्रम में वहां पहुंचे शिशबा निवासी अभिनंदन यादव का भी मोबाइल और पांच हजार रुपए लूट लिया।

दो अपराधी हो गए फरार
इतने में बगल में काम करने वाली कुछ महिलाओं ने साहस का परिचय देते हुए दौड़कर एक अपराधी को पकड़ लिया। बताया गया कि वह शराब के नशे में भी था। उसकी पहचान टेमा भेला पंचायत के वार्ड सात परोकिया निवासी सुधीर ऋषिदेव के रूप में की गई। हालांकि दो अपराधी लूट का रुपए लेकर बाइक से भाग गए। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने मिलकर आरोपी की जमकर पिटाई की। घटना कि जानकारी मिलने पर अरार ओपी प्रभारी मुकेश सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंचे और अपराधी को अपने कब्जे में लिया। आरोपी पर केस दर्ज कर जेल भेजे जाने की कार्रवाई पुलिस कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Women caught the culprit during the robbery


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hJ3HXa

Post a Comment

0 Comments