Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

67 कार्टन शराब लदे 2 वाहन के साथ 3 गिरफ्तार कार मालिक के परिजनों का थाने में तीन घंटे हंगामा https://ift.tt/306u7fl

शंकरपुर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कोल्हुआ स्कूल के पास से 67 कार्टन शराब से लदी एक जेस्ट कार और एक पिकअप को सोमवार की रात को जब्त किया। लेकिन कार में शराब नहीं होने का आरोप लगाकर कार मालिक के परिजनों और महिलाओं ने थाने पहुंचकर मंगलवार की दोपहर को तीन घंटे तक जमकर हंगामा किया। बाद में दूसरे थाने से पुलिस को बुलाकर लगभग दोपहर तीन बजे भीड़ को हटाया गया। इसके बाद आरोपियों को लेकर पुलिस कोर्ट चली गई। ज्ञात हो कि लोगों को जैसे ही यह पता चला कि जेस्ट कार मालिक और उसके ड्राइवर पर भी शराब बरामदगी को लेकर केस दर्ज किया गया है, तो उसके दो दर्जन से अधिक परिजन और कुछ ग्रामीण आक्रोशित हो गए।

उसके बाद मंगलवार की दोपहर लगभग एक बजे वे लोग थाना पहुंच गए और कार मालिक और ड्राइवर को निर्दोष बताकर हंगामा करने लगे। परिजनों का कहना था कि कार से शराब की तस्करी नहीं की जाती है। कार भाड़ा पर कभी-कभी चलाई जाती है। सोमवार को भी कार लड़की देखने कुछ लोग लेकर गए थे। वापस आने पर कार खड़ी थी, लेकिन पुलिस ने अपने खास लोगों के प्रभाव में आकर कार को जब्त करते हुए ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि कार में शराब नहीं थी। लोगों ने सवाल उठाया कि अगर कार में शराब थी तो जिस जगह पर कार खड़ी थी, वहां के आस-पास के लोगों के समक्ष क्यों नहीं तलाशी ली गई। लोगों का कहना था कि स्थल पर वरीय अधिकारी जाकर आस-पास के लोगों से पूछताछ करें, दूध का दूध, पानी का पानी हो जााएगा। उन लोगों का आरोप है कि कार में जबरन पांच कार्टन शराब को दिखाया गया है। भीड़ में ही शामिल कुछ लोगों का यह भी कहना था कि कार नहीं, पिकअप पर 80 कार्टन से ज्यादा शराब प्याज के साथ लोड थी। लेकिन कई कार्टन शराब को गायब कर दिया गया।

पुलिस का दावा-चलती गाड़ी को रुकवाकर की गई कार्रवाई
थाने में दर्ज हुए केस के अनुसार, सोमवार की शाम काे गुप्त सूचना मिली कि शराब लदी गाड़ी शंकरपुर होकर गुजरने वाली है। इसी दौरान जब गश्त गाड़ी कोल्हुआ स्कूल के पास पहुंची तो विपरीत दिशा से एक तेज गति से पिकअप और एक जेस्ट कार आ रही थी। पुलिस को संदेह होने पर जब उसे रोका गया तो कार से एक व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। जब उक्त दोनों गाड़ी की जांच की गई, तो जेस्ट कार की डिक्की से विभिन्न ब्रांड की पांच कार्टन विदेशी शराब जब्त की गई। इसके अलावा पिकअप वैन की जांच करने पर उससे 62 कार्टन विदेशी शराब जब्त की गई। इसी क्रम में कार चालक कोल्हुआ निवासी नीतिश कुमार शर्मा और पिकअप चालक सदर थाना क्षेत्र के मनहरा निवासी दीपक कुमार व उसमें सवार सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के सुखासन निवासी सतीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
67 Cartons carrying liquor, 2 vehicles with 3 arrested car owner's family, three hours commotion in the police station


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jT0Aho

Post a Comment

0 Comments