Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

58 लाख रुपए का ठोस साक्ष्य नहीं दे सका ट्रेन से पकड़ा गया कारोबारी, भेजा गया जेल https://ift.tt/3jjkdgY

महानंदा एक्सप्रेस की एसी बाेगी में एक छात्रा से छेड़खानी के आराेप में गिरफ्तार काराेबारी रत्नेश कुमार काे जेल भेज दिया गया। इलाहाबाद के रामनगर गणशियारी के महुआवां के रत्नेश काे छेड़खानी की लिखित शिकायत मिलने के बाद ट्रेन से ही गिरफ्तार किया गया था। उसके बैग से 57 लाख 96 हजार 150 रुपए बरामद किए गए थे।
रत्नेश काे बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन पर उतारने के बाद पटना जंक्शन जीआरपी लाया गया। उससे देर रात तक आयकर की टीम ने पूछताछ की, लेकिन उसने रकम के स्राेत का ठाेस साक्ष्य नहीं दिया। अब उसकी रकम जब्त भी हाे सकती है। जीआरपी थानेदार रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि रत्नेश काे जेल भेज दिया गया।

उसपर चार्जशीट की जाएगी। पीड़िता और आराेपी दाेनाें कानपुर से इस ट्रेन में सवार हुए थे। दाेनाें का बर्थ एबीवन काेच में था। पीड़िता काे बारसाेई उतरना था, जबकि आराेपी काे कटिहार जाना था। छात्रा बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर की रहने वाली है।
बख्तियारपुर जीआरपी मालखाना में है रकम
रत्नेश से बरामद पैसे काे बख्तियापुर जीआरपी के मालखाना में रखा गया है। रेल पुलिस के लिए रकम सिरदर्द बन गई है। रेल पुलिस के जवान रकम की देखरेख के लिए तीन शिफ्ट में तैनात हैं। रेल पुलिस व आयकर की टीम कानपुर से लेकर कटिहार तक छानबीन करने में जुटी है।

रत्नेश ने पूछताछ में काेई ठाेस जानकारी पुलिस व आयकर काे नहीं दी। पुलिस काे शक है कि रत्नेश रकम ले जाने वाला कैरियर है। हालांकि वह अपने काे बीटेक बताता है। पुलिस उसके इलाहाबाद में रहने वाले परिजनाें का भी सुराग लगाने में जुटी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Businessman caught by train could not give concrete evidence of 58 lakh rupees, sent to jail


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3me2Ccb

Post a Comment

0 Comments