Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

साक्षी बोलीं- कुछ लोग जीतते तो कुछ हारते हैं, आप तब भी विजेता थे, आज भी हैं https://ift.tt/3orFNnm

आईपीएल में तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 8 विकेट से हराने के बाद भी प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो गई। क्योंकि एक अन्य मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से हरा दिया। जिससे चेन्नई की संभावना खत्म हो गई। चेन्नई ने इस सीजन में खेले 12 मैचों में से 8 मैच हारी है। जबकि 4 मैच जीते हैं। उसके आठ पॉइंट है।

आईपीएल के इतिहास में पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स प्ले ऑफ के दौड़ में नहीं पहुंचेगी। 2008 में आईपीएल शुरु होने के बाद से वह लगातार प्ले ऑफ में पहुंच रही है। दो सीजन में सस्पेंड रहने के कारण वह आईपीएल से बाहर थी। उसके बाद वापसी करते हुए 2018 और 2019 में फाइनल में पहुंची।

मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरु का प्ले ऑफ में पहुंचना तय

वहीं मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के 11 मैचों के बाद 14- 14 पॉइंट है। इन तीनों का प्ले ऑफ में पहुंचना तय है। वहीं चौथी टीम की दौड़ में सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स,किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच था। चेन्नई अभी पॉइंट टेबल में सबसे नीचे है। जबकि केकेआर के 11 मैच के बाद 12 पॉइंट हैं। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के 11 मैचों के बाद 10 और राजस्थान रॉयल्स के 12 मैचों के बाद 10 पॉइंट है।

साक्षी- आप सुपर किंग हैं

सीएसके के बाहर होने के बाद पहली बार धोनी की पत्नी ने सोशल मीडिया पर चेन्नई टीम के लिए कविता पोस्ट किया है। चेन्नई की अधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी साक्षी के पोस्ट को शेयर किया गया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि यह खेल का हिस्सा है कुछ लोग जीतते हैं, कुछ लोग हारते हैं। लेकिन आप तब भी विजेता थे और आज भी विजेता हैं। उन्होंने कहा कि हार और जीत खेल का हिस्सा है। कुछ जीतें और हार याद रहती हैं। लेकिन खेल में एक विजेता और एक को हारना पड़ता है। आप अपने भावनाओं पर काबू रखे। सच्चे योद्धा संघर्ष करते हैं। आप विजेता थे और विजेता ही रहेंगे। आप सुपर किंग हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
IPL में चेन्नई सुपर किंग्स रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 8 विकेट से हराया। लेकिन प्लेऑफ के दौड़ से बाहर हो गई है। 12 मैचों में से 8 मैच हारी है, 4 मैच जीते हैं। उसके आठ पॉइंट है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jABrqo

Post a Comment

0 Comments