Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

10 लाख नौकरी देने से पहले 25 लाख लोगों के पलायन पर जवाब दें तेजस्वी https://ift.tt/3mIIK15

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने कहा है कि बिहार में 15 साल पहले चुनाव के समय विकास के मुद्दे पर बात नहीं होती थी। उस वक्त चुनाव में भैंस पर बैठना, तेल पिलावन व लठिया घुमावन जैसी बातें होती थी। लेकिन नरेंद्र मोदी ने बिहार की राजनीति की संस्कृति, चाल, चरित्र सब कुछ बदल डाला।

अब चुनाव में विकास की बातें होती हैं। नड्‌डा सोमवार को सीतामढ़ी के परिहार में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। दरभंगा में नड्‌डा और पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने रोड शो किया।

सीतामढ़ी में नड्‌डा ने लालू-राबड़ी के शासनकाल की तुलना जंगलराज से कर तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे कह रहे हैं कि 10 लाख नौकरी देंगे। पहले 25 लाख लोगों का पलायन करा दिया, उसका जवाब कौन देगा। कहा कि 2015 के विस चुनाव में पीएम ने बिहार को 1 लाख 25 हजार करोड़ का पैकेज देने का वादा किया था, जिसका पूरा हिसाब दिया।

इसके अलावा 11 मेडिकल कॉलेज के लिए 40 हजार करोड़ अलग से दिया गया। इसमें मुरादपुर मेडिकल कॉलेज भी शामिल है। आज किसानों के खाते में, जनधन खाते में, दिव्यांग जनों एवं वृद्धजनों के पेंशन के खाते में सीधे राशि ट्रांसफर कर दी जाती है। कहा कि पूरे बिहार में एनडीए के पक्ष में लहर चल रही है।

बिहार की जनता जंगलराज के युवराज को कतई स्वीकार नहीं करेगी। इस बार जनता प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र की एनडीए सरकार और बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रही सुशासन की सरकार के काम के आधार पर वोट करेगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दरभंगा के रोड शो में जेपी नड्‌डा व भूपेेंद्र यादव।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3oQ5cqK

Post a Comment

0 Comments