Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बिहार में 12 विधायक सदन में प्रवेश के मामले में ‘मोदी मार्गी’, विधानसभा में प्रवेश के पहले विधायकों ने सीढ़ियों पर मत्था टेका, प्रणाम किया https://ift.tt/3kW235D

बिहार विधानसभा का चुनाव जीतकर आए 12 विधायकों ने सदन में प्रवेश से पहले सीढ़ियों पर मत्था टेका, प्रणाम किया। विधानसभा परिसर में मौजूद लोगों की बतकही में इन विधायकों की खातिर ‘मोदी मार्गी’ शब्द आया। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी संसद भवन में प्रवेश से पहले ऐसा किया था। विधायक, सोमवार को शपथ लेने आए थे। सबसे ज्यादा 6 विधायक भाजपा के, राजद के 4, कांग्रेस के 1 तथा 1 निर्दलीय विधायक ने ऐसा किया।

विधानसभा के प्रति इस कदर श्रद्धा प्रदर्शित करने वाले विधायकों में भाजपा के डॉ. रामप्रीत पासवान (राजनगर), श्रेयसी सिंह (जमुई), मुरारी मोहन झा (केवटी), हरिभूषण ठाकुर बचौल (बिस्फी), पवन यादव (कहलगांव), प्रमोद कुमार सिन्हा (रक्सौल) शामिल थे। राजद के ये विधायक थे- रणविजय साहु (मोरवा), मुकेश कुमार रौशन (महुआ), रामवृक्ष सदा (अलौली) व सुजय यादव (जहानाबाद)। चकाई से निर्दलीय जीते सुमित सिंह तथा कुटुंबा के कांग्रेस विधायक राजेश कुमार ने भी सीढ़ियों पर मत्था टेका।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सीएम नीतीश कुमार ने प्रोटेम स्पीकर जीतनराम मांझी का स्वागत किया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Hsc8cO

Post a Comment

0 Comments