Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बूथों पर अर्द्धसैनिक बल के 12,500 जवान होंगे तैनात, 4830 बूथों के लिए 125 कंपनियाें की प्रतिनियुक्ति https://ift.tt/2GezPES

पटना जिले के 9 विधानसभा क्षेत्र के 4830 मतदान केंद्र पर 3 नवंबर को मतदान के दिन अर्द्धसैनिक बल के 12500 जवान तैनात रहेंगे। शनिवार को एसके मेमोरियल हॉल में समीक्षा सह केंद्रीय अर्धसैनिक पुलिस बल के अधिकारियों की ब्रीफिंग बैठक के दौरान डीएम कुमार रवि ने कहा कि शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने 9 विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय अर्धसैनिक पुलिस बल की 125 कंपनियाें की प्रतिनियुक्ति की गई है।

सभी बलों से शांतिपूर्ण चुनाव के लिए आपेक्षित सहयोग लेना है। इससे पहले पदाधिकारियों और अर्द्धसैनिक बलों को संबंधित विधानसभा के डिस्पैच सेंटर तक पहुंचने, कोविड-19 के मानक, सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई। इस दौरान केंद्रीय अर्धसैनिक पुलिस बल के अधिकारियों से उनकी समस्या व सुझाव के बारे में भी जानकारी प्राप्त की गई।

इसके साथ ही संबंधित विधानसभा क्षेत्र के डिस्पैच सेंटर पर संपन्न होने वाले कार्य, मतदान केंद्र पर पहुंचने व सुरक्षा व्यवस्था कायम रखने संबंधी तथ्यों से अवगत कराया गया है। इस मौके पर वरीय पुलिस अधीक्षक उपेंद्र कुमार शर्मा, उप विकास आयुक्त रिची पांडेय सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
12,500 paramilitary personnel will be deployed at booths, 125 companies deputation for 4830 booths


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/367gdf5

Post a Comment

0 Comments