Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बिहार विवि : हंगामे के बाद 19 को चुनाव कराने पर मुहर https://ift.tt/3o60fca

बिहार विवि कर्मचारी संघ की शनिवार को हुई हंगामेदार बैठक में आखिरकार कार्यकारिणी का चुनाव कराने पर मुहर लगी। चुनाव 19 दिसंबर को होगा। संघ का चुनाव दो वर्षों पर होता है। इसे लेकर काफी गहमागहमी रहती है। कोरोना के कारण संघ पदाधिकारी अभी चुनाव टालने के पक्ष में थे।

सीनेट हाल में हुई आमसभा में इसे लेकर कई दलीलें भी दी गईं, लेकिन कई सदस्य इस बात पर राजी नहीं हुए और नारेबाजी करते हुए चुनाव की मांग पर अड़ गए। उनका कहना था कि जब कोरोना काल में विधानसभा चुनाव हो सकता है तो फिर कर्मचारी संघ का चुनाव क्यों नहीं। कर्मचारी महासंघ के प्रदेश महासचिव राघवेंद्र कुमार ने कहा, चुनाव का फैसला हो गया है। 19 दिसंबर को चुनाव होगा। परिणाम भी उसी दिन आ जाएंगे। 6 पदाधिकारी एवं 10 कार्यकारिणी सदस्यों के लिए चुनाव होगा।

ये हैं चुनाव कार्यक्रम
1 से 5 दिसंबर मतदाता बनने, 7 को मतदाता सूची का प्रकाशन, 8 से 9 नामांकन, 10 को स्क्रूटनी, 11 को नाम वापसी, 12 को उम्मीदवार के नाम का प्रकाशन।
आमसभा के कारण विवि में कामकाज रहा प्रभावित| कर्मचारियों की आमसभा के कारण विवि कार्यालय में सन्नाटा पसर गया। दोपहर बाद सभी कर्मचारी कार्यालय बंद कर सभा में चले गए। इसके कारण कामकाज प्रभावित रहा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Vagp8d

Post a Comment

0 Comments