Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बाड़ा जगन्नाथपुर विवाह भवन के पास की घटना, हथियार के बल पर कार लूट ली, मारपीट भी की https://ift.tt/2HCTWxp

बाइक लूट, मोबाइल व पर्स झपट्टा के बाद अब बाइकर्स गैंग के अपराधियों ने बाड़ा जगन्नाथपुर विवाह भवन के पास एक ऑल्टो कार लूट ली। इस दौरान अपराधियों ने कार चालक व उसमें सवार लोगों से मारपीट भी की। सभी लोगों को गाड़ी से उतारने के बाद कार लेकर अपराधी फरार हो गए। पीड़ित असम के कमलेश साह हैं। उन्हाेंने अहियापुर थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है। उन्हाेंने बताया, कुढ़नी के केरमा फुआ के घर गए थे।

मंगलवार की रात दस बजे के करीब कार से असम जा रहे थे। इसी दाैरान बाड़ा जगन्नाथपुर विवाह भवन के गैरेज के पास अपाचे बाइक सवार दो अपराधियों ने आगे से रोका। फिर, गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। गाड़ी से उतारने के बाद गैरेज से एक युवक निकला और कार लेकर फरार हो गया।

अपराधियों ने मोबाइल व रुपए भी लूट लिए। थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया, अपराधियाें काे पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। हिरासत में लिए तीन संदिग्धाें से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि एक दिन पहले जमालाबाद गांव में केला व्यवसायी अरविंद कुमार से बाइक सवार अपराधियों ने धक्का मार कर 2.96 रुपए लूट लिया था। मामले में अब तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Incident near Bada Jagannathpur Vivah Bhavan, robbed car on the strength of weapon, also beaten


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/378APUr

Post a Comment

0 Comments