Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

द्वार पूजा में पटाखा फोड़ने से भड़का हाथी, महावत को कुचला, कई घरों और गाड़ियों को किया क्षतिग्रस्त https://ift.tt/3q2p9eB

सीवान के जामो बाजार थाना क्षेत्र के लालगढ़ गांव में बारात के दौरान हाथी को पगलाने से भगदड़ मच गई। द्वार पूजा के समय पटाखा फोड़ने की वजह से हाथी की मानसिक स्थिति खराब हो गई। महावत से हाथी कंट्रोल नहीं हो सका। इस दौरान हाथी ने महावत को कुचल दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद हाथी बेतहाशा दौड़ने लगा। कई गाड़ियों और घरों को क्षतिग्रस्त करते हुए गांव से बाहर निकल गया।

कहां से आई थी बारात

फिलहाल हाथी लोगों के कब्जे से बाहर है। वह जामो बाजार थाना के चांदवपुर के चंवर में पहुंच चुका है। गांव में अफरातफरी का माहौल बना हुआ है। जानकारी के मुताबिक हरिहरपुर लालगढ़ के रहने वाले परशुराम राम की बेटी की बारात गुरुवार की रात गोरिया कोठी थाना क्षेत्र के सरारी गांव से आयी थी। बारात में हाथी, घोड़ और ऊंट भी थे। करीब नौ बजे द्वार पूजा की विधि को संपन्न कराया जा रहा था। औरतें मंगल गीत गा रहीं थी।इसी बीच बारात में आये किसी युवक ने पटाखा फोड़ दिया। पटाखे की आवाज सुन हाथी भड़क गया और चिंघाड़ने लगा।

लोगों में भय व्याप्त
हाथी को कब्जे में लेने की काफी कोशिश की गई, लेकिन कोई सफल नहीं हो सका। कई घरों को क्षति करने के बाद हाथी गांव से बाहर निकल गया और वह जामो बाजार थाना क्षेत्र के चांदवपुर के चंवर में पहुंच गया। लोगों का कहना है कि चंवर में हाथी अब भी पागल की तरह हरकत कर रहा है। किसी की हिम्मत नहीं हो रही कि उसे जाकर कब्जे में करे। ग्रामीणों के मुताबिक हाथी के मालिक को सूचना दी गयी थी। हाथी मालिक मौके पर आया और मारे गये महावत की डेड बॉडी अपने साथ ले गया। वहीं घटना की सूचना पुलिस को भी दी गयी है। लेकिन खबर लिखे जाने तक पुलिस की कोई टीम नहीं पहुंची है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हाथी ने गांव में मचाया उत्पात. लोगों में डर व्याप्त। (सांकेतिक इमेज)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39gNS9a

Post a Comment

0 Comments