Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

जंक्शन के प्लेटफाॅर्म-1 से पटरी उखाड़ने का काम शुरू https://ift.tt/3mz07BK

जंक्शन के प्लेटफॉर्म एक से पटरी उखाड़ने का काम मंगलवार को शुरू हाे गया। इसके लिए 15 दिनाें का मेगा ब्लॉक लिया गया है। पहले दिन आधे से अधिक स्लीपर और उसके नीचे की सतह उखाड़ी गई। जंक्शन पर बैरिकेडिंग कर अत्याधुनिक मशीन से यह कार्य कराया जा रहा है। यात्रियों को यूटीएस हॉल से हाेकर प्लेटफॉर्म 3-4 पर भेजा जा रहा है। जंक्शन से खुलने व गुजरने वाली ट्रेनें इन्हीं दाे प्लेटफाॅर्म से गुजर रही हैं। निकास फुट ओवरब्रिज से हाे रहा है।

मंगलवार काे यात्रियाें काे बताने के लिए जंक्शन पर आरपीएफ-मुजफ्फरपुर नारायणपुर रेलखंड पर मंगलवार को नारायणपुर स्टेशन के पास लोहा काटने के दौरान दो लाइनमैन गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए रेलवे अस्पताल लाया गया। स्थिति गंभीर देखकर मो. मकसूद और पप्पू कुमार को पटना रेफर कर दिया गया। रेलवे अस्पताल में घायलों का इलाज नहीं होने से यूनियन ने विरोध किया है। मौके पर यूनियन की ओर से आशुतोष कुमार, सतीश कुमार, मृत्युंजय शर्मा आदि थे।

अचानक सवारी गाड़ी रद्द करने से यात्री परेशान

रेलवे की ओर से मंगलवार को अचानक सवारी गाड़ियों का परिचालन बंद करने पर यात्रियों की काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। रेलवे ने छठ के बाद भीड़ खत्म करने के लिए जयनगर पटना इंटरसिटी, मुजफ्फरपुर नरकटियागंज इंटरसिटी सहित एक सवारी गाड़ी चलाई थी।

31 दिसंबर तक चलेंगी दो और पूजा स्पेशल ट्रेन

यात्रियों की सुविधा को देखते हुए दो और पूजा स्पेशल ट्रेन की अवधि में विस्तार किया गया है। अब मुजफ्फरपुर-अहमदाबाद व छपरा-टाटा को 31 दिसंबर तक चलाया जाएगा। यह जानकारी पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने दी। बताया कि दोनों ट्रेनों में सभी बोगियां आरक्षित होंगी। वहीं इसमें यात्रा करने वालों को कोविड - 19 के मानकों का पालन करना होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
जेसीबी से प्लेटफाॅर्म-1 की उखाड़ी गईं पटरियां।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33AGq58

Post a Comment

0 Comments