Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मोकामा में 2 लाख रंगदारी नहीं देने पर एफसीआई कर्मी को देर रात मारीं 3 गोलियां https://ift.tt/3aFMvkZ

दाे लाख की रंगदारी नहीं देने पर 55 वर्षीय एफसीआई कर्मी सरयुग महतो को अपराधियों ने गोली मार दी। घटना गुरुवार की रात तकरीबन 10 बजे घोसवरी थाना के रामनगर में घटी। अधेड़ को तीन गोलियां लगी हैं। गंभीर हालत में उन्हें बेगूसराय ले जाया गया है।
जानकारी के मुताबिक, सरयुग दालान के कमरे में सो रहे थे। अचानक अपराधियों ने खिड़की से ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। वहीं घायल को स्थानीय डॉक्टर के पास ले जाया गया। लेकिन, हालत गंभीर होने को लेकर उन्हें तुरंत बेगूसराय रेफर कर दिया गया।

रंगदारी की सूचना पर भी पुलिस ने बरती कोताही

अपराधियों ने 13 दिसंबर और 16 दिसंबर को घर के दरवाजे पर पर्ची चिपकाकर दो लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी लेकिन शरारती लोगों की करतूत मानकर पुलिस ने मामले को गंभीरतापूर्वक नहीं लिया। इधर, रंगदारी नहीं मिलने से गुस्साए अपराधियों ने दालान पर चढ़कर गोलीबारी कर दी।

आठ माह पहले ही पाेते का हुआ था अपहरण
मालूम हो, आठ माह पहले एफसीआई कर्मचारी के पोते को अगवा कर लिया गया था। वहीं पांच लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी। हालांकि उस वक्त पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया था। वहीं अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। बताया जा रहा है कि अपहरण की घटना में शामिल अपराधी जमानत पर फिलहाल जेल से बाहर हैं। पुलिस घटना के बाद छापेमारी में जुटी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
FCI personnel fired 3 bullets late at night for not giving 2 lakh extortion money in Mokama


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Jj2ES9

Post a Comment

0 Comments