Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

पिकअप चालक काे बंधक बना 6 लाख का सामान लूटे, पिकअप बरामद https://ift.tt/39ubW8F

एनएच-28 पर महमदपुर बलमी चौक के पास सोमवार की रात कार सवार 4 अपराधियों ने मोतिहारी जा रही पिकअप से 6 लाख के सामान लूट लिए। लुटेरों ने चालक का हाथ-पैर बांध दिया। फिर गरहां में पिकअप और वहां से 200 मीटर की दूरी पर चालक काे छाेड़ कर भाग निकले। चालक ने 3-4 अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मोतीपुर थाने में मंगलवार को एफआईआर दर्ज कराई। अहियापुर थाने की पुलिस ने गरहां से पिकअप को बरामद कर लिया है।

जानकारी देता चालक।
जानकारी देता चालक।

पीड़ित चालक कुढ़नी थाना क्षेत्र के बड़कुड़वा निवासी देवेन्द्र झा ने बताया कि रामदयालु स्थित पतंजलि के गोदाम से सामान लेकर मोतिहारी-बगहा चला। रात करीब 9 बजे मोतीपुर के बलमी चौक के पास कार पर सवार तीन-चार अपराधियाें ने पिकअप को ओवरटेक कर रोक लिया।

हाथ-पैर बांध करीब डेढ़ घंटे तक लिंक रोड में घुमाते हुए मुजफ्फरपुर ले गए। गाड़ी खाली कर गरहां चौक के पास छोड़ दिया और वहां से तकरीबन 200 मीटर की दूरी पर मुझे फेंक कर फरार हो गए। प्रभारी थानाध्यक्ष रणधीर कुमार सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

मुजफ्फरपुर: ट्रेन से 5.25 लाख का सामान चुरानेवाली महिला इमलीचट्‌टी बस स्टैंड से सामान के साथ धराई

हावड़ा-रक्सौल मिथिला एक्सप्रेस से रु. 5.25 लाख का सामान गायब करनेवाली महिला को जीआरपी ने मंगलवार को इमलीचट्टी बस स्टैंड से गिरफ्तार किया। वह सीतामढ़ी जानेवाली बस में बैठी थी। पूर्वी चंपारण के यात्री मकबूल अंसारी की शिकायत पर पुलिस ने उसके मोबाइल को सर्विलांस पर रखा तो लोकेशन मिला। जीआरपी थानेदार नंदकिशोर सिंह ने बताया कि उसके पास से सामान बरामद हो गया है। मकबूल पत्नी के साथ हावड़ा से आ रहे थे। इसी दौरान समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर के बीच सामान चोरी हुई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बरामद पिकअप।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3qlSVeo

Post a Comment

0 Comments