Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

सामूहिक दुष्कर्म मामले की जांच के लिए पहुंचे एसपी, घटना की ली जानकारी https://ift.tt/2KAK3BM

भरगामा प्रखंड क्षेत्र के वीरनगर पश्चिम पंचायत अंतर्गत जेबीसी नहर के समीप आग्नेयास्त्र के बल पर एक महिला के साथ दो माह पूर्व हुए सामूहिक दुष्कर्म घटना की जांच के लिए शुक्रवार को एसपी हृदय कान्त विषहरिया पहुंचे। उनके साथ महिला थानेदार सह केस की आईओ और भरगामा थानेदार भी थे।

एसपी ने इस संबंध में पीड़िता से पूछताछ कर आवश्यक जानकारी ली। यहां बता दें कि सामूहिक दुष्कर्म मामले को लेकर पीड़िता ने चार लोगों के विरूद्ध महिला थाना में कांड 111/20 दर्ज कराई थी।

जिसमें पीड़िता ने आरोप लगाया था कि सीमावर्ती पूर्णिया जिले के चकमका हाट से घरेलू सामान खरीद कर घर लौटने के क्रम में वीर नगर पश्चिम पंचायत के जेवीसी नहर के समीप आग्नेयास्त्र के बल पर चार लोगों ने जबरन रोक कर रात भर बारी बारी से दुष्कर्म की घटना को दो माह पूर्व अंजाम दिया था।दुष्कर्म की घटना के बाद पीड़ित ने भरगामा थाना पहुंच कर सूचना दिया था। महिला से सबंधित मामले को देखते हुए पीड़िता को महिला थाना अररिया भेज दिया गया।

पीड़िता के आवेदन पर महिला थाना में विरनगर पश्चिम के चार लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज हुई थी। पुलिस कप्तान हृदय कांत ने कांड के अनुसंधान कर्ता रीता कुमारी के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर मामले का जांच की और आवश्यक निर्देश दिए।मौके पर थानाध्यक्ष उमेश कुमार व पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2KWrGqy

Post a Comment

0 Comments