Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

अघोरिया बाजार से कच्ची पक्की तक हटा अतिक्रमण https://ift.tt/2Kzo8Lq

अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत नगर निगम की टीम ने मंगलवार को अघोरिया बाजार चौक से कच्ची पक्की तक अतिक्रमण खाली कराया। नाला पर अतिक्रमण की वजह से रामदयालु रोड में नाला का निर्माण नहीं हो रहा है। अतिक्रमण खाली करने के बाद जल्द ही अघोरिया बाजार चौक से रामदयालु रोड में अब नाला का निर्माण शुरू होगा।

सिटी मैनेजर ओम प्रकाश नेतृत्व में सफाई कोऑर्डिनेटर कौशल किशोर ने निगम टीम के साथ अघोरिया बाजार चौक से अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत की। पुरानी गुदरी रोड में तीन दिन पहले अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान भारी बवाल को देखते हुए मंगलवार को अतिरिक्त फोर्स की तैनाती की गई थी।

पुलिस की मुस्तैदी देख जेनिथ पेट्रोल पंप के निकट झाड़ू, टोकड़ी बेचने वाली महिलाएं खुद ब खुद हट गई। कई फुटपाथी दुकानदार भी समान समेट पर निकल गए। अघोरिया बाजार चौक से जेनित पेट्रोल पंप होते हुए मुक्तिनाथ मंदिर तक अतिक्रमण हटाया गया। यहां कई जगह नाला पर अवैध कब्जा जमा लिया गया है। नाला पर बुलडोजर चलाकर सीढ़ी तोड़ दिया गया। कई गुमटी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। निगमकर्मियों ने बताया कि इस इलाके में नाला पर अवैध कब्जे से जलजमाव समस्या ज्यादा थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Encroachment removed from Aghoria market to Kachcha


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mT2QVX

Post a Comment

0 Comments