Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

कोरोना से हमें डरने की नहीं, लड़ने की जरूरत है वैक्सीन नहीं आने तक हर हाल में सतर्क रहना होगा https://ift.tt/2LJTIGf

जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं आ जाती है। तब तक के लिए हम सभी को सतर्क रहने की जरूरत है। लापरवाही के बीच कोरोना की लहर में कही संक्रमण का शिकार नहीं हो जाए।

इसके लिए हम सभी को सतर्क रह कर समाज व खुद को बचाना होगा। इसके लिए हमे घर से निकलने से पूर्व मास्क को जरुरी समझकर चेहरे पर लगाने की जरूरत है। क्योंकि अभी मास्क ही वैक्सीन है। ये बातें स्थानीय सीएचसी में चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर मुस्लिम अंसारी के नेतृत्व में भास्कर अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम अभी मास्क ही वैक्सीन है के तहत डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मियों ने कही।

परिसर में मौजूद लोगों को मास्क लगाकर घर से निकलने की अपील करते हुए एक दूसरों को जागरूक करने की शपथ दिलाई। सीएससी प्रभारी डॉ. अंसारी ने लोगों को जागरूक करते हुए कहा की कोरोना महामारी से हमें डरने की नहीं लड़ने की जरूरत है। इसके लिए हमें सतर्क रहकर हाथों की सफाई, दो गज की दूरी के साथ मास्क को लगा ही घर से निकलना हमे अनिवार्य रूप से जरुरी समझना होगा। खांसी, बुखार, जोड़ो का दर्द, पेट ख़राब आदि लक्षण महसूस होते ही स्वास्थ्य संपर्क कर संक्रमण का जांच कराएं।

 कार्यक्रम में मौजूद पदाधिकारी अर्जुन कुमार, विजय पांडेय, कर्मी संजय कुमार, रामप्रवेश सिंह आदि ने दैनिक भास्कर के इस अभियान को सराहनीय कदम बताते सभी ने भास्कर परिवार के प्रति आभार प्रकट करते हुए अपने अपने कार्यालय, कार्यक्षेत्र के साथ सीएचसी आएं लोगों को जागरूक कर मास्क लगाने व संयम बरत कर सोशल डिस्टेंसिंग के पालन करवाने के लिए जागरूक करने का सर्वसम्मति निर्णय लिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
We do not have to be afraid of Corona, we need to fight, we will have to be vigilant till the vaccine does not come.


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34tMJaU

Post a Comment

0 Comments