Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

भाकपा-माले ने पीएम का पुतला फूंका कहा-एनडीए सरकार किसान विरोधी https://ift.tt/2Vhu4dE

केंद्र सरकार के किसान विधेयक कानून के खिलाफ भाकपा-माले ने प्रदर्शन कर गुठनी चौराहा पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन किया। पार्टी की केंद्रीय कमेटी के आंदोलनकारी किसानों पर दमन के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शन के आह्वान पर भाकपा-माले के अखिल भारतीय किसान महासभा के बैनर तले कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की तथा कहा कि हिटलरशाही नही चली तो मोदिशाही नही चलेगी। गुठनी चौराहा पर पुतला दहन के बाद भाकपा माले के नेताओ ने अपने अभिभाषण में कहा कि भाजपा की मोदी सरकार किसानों के हितों को कुचलना चाहती है तथा उनकी मांगों को सुनने की जगह दबाने की कोशिश कर रही है।

एक ओर किसानों की दुश्मन मोदी सरकार व कारपोरेट घराने हैं तो दूसरी ओर किसान व उनके समर्थन में देश की जनता है लगता है, शाहीन बाग आंदोलन की ही तर्ज पर यह देश के किसानों का दूसरा शाहीन बाग बनने वाला है।

समय रहते सरकार को चेत जाना चाहिये और किसानों की समस्या को सुलझाते हुये उनके खिलाफ लाये विधेयक को वापस लेना चाहिये। मौके पर भाकपा माले प्रखण्ड कमेटी सचिव सुरेश राम, शेषनाथ राम, रामजी यादव, फेकू बैठा, इंद्रजीत कुशवाहा, विन्दा देवी, राम ईश्वर प्रसाद, मुन्ना जी, राजकुमार राजभर, बीडीसी कुँवर जी विश्वकर्मा, रोहित राम सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
CPI-Male burnt effigy of PM, said-NDA government anti-farmer


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2VioCHt

Post a Comment

0 Comments