Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

माॅर्निंग वॉक पर निकले व्यवसायी का ड्रेनेज से मिला शव, गला दबाकर हत्या की आशंका https://ift.tt/2VsvEcu

मॉर्निंग वॉक के लिए निकले गल्ला व्यवसायी की पांच घंटे बाद ड्रेनेज से शव बरामद किया गया। पुलिस को आशंका है कि व्यवसायी की किसी ने गमछा से फांसी लगाकर हत्या कर दी है। घटना बुधवार की पोखराम परमानंदपुर पंचायत के वार्ड-11 की है। मामले में परिजनों ने थाने में काई आवेदन नहीं दिया है।

मौके पर मौजूद परमानंदपुर पंचायत के मुखिया राजीव कुमार ने बताया कि परिजनों के अनुसार बुधवार की सुबह लगभग 5 बजे महादेव दास (45) लूंगी और कमीज पहनकर मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले थे। देर तक नहीं लौटने पर लोगों ने सोचा कि कहीं गांव में किसानों से अनाज खरीद-बिक्री की बात करने लगे होंगे। लेकिन 10 बजे के आसपास पता चला कि वार्ड नंबर 10 स्थित जगह मुसहरी के पास ड्रेनेज में उनका शव पड़ा है।

आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना परिजनों और मुरलीगंज थाने को दी। सूचना मिलते ही मौके पर मुरलीगंज थाने के प्रभारी थाना अध्यक्ष धनेश्वर मंडल एवं पुलिस पदाधिकारी श्याम देव ठाकुर ने पहुंच कर शव पंचनामा के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि लोगों के द्वारा कहा जा रहा है कि गले में गमछे से लपेट कर हत्या की गई होगी। जिस समय शव को ड्रेनेज से निकाला गया था, उस समय गले में गमछा लटका हुआ था, लेकिन पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि जब वे वहां पहुंचे, तो गले में गमछा नहीं था।

मृतक के परिजनों द्वारा अभी तक आवेदन नहीं प्राप्त हुआ है पुलिस हत्या की दिशा में अनुसंधान कर रही है। मुखिया राजीव कुमार ने कहा कि वे सरकार से मांग करते हैं कि मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिया जाए एवं इस तरह के जघन्य अपराध करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

इधर, ट्रैक्टर की टक्कर से सुपौल के वृद्ध महिला की मौत साइकिल पर सवार नाती के साथ श्राद्धकर्म में जा रही थी
कुमारखंड थाना क्षेत्र के टिकुलिया से भतनी जाने वाली सड़क में शिव मंदिर के समीप ट्रैक्टर ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी। जिससे साईकिल पर पीछे बैठी एक वृद्ध महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। कुमारखंड पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की।

सुपौल जिले के जादिया थाना क्षेत्र के बघेली पंचायत के वार्ड-6 निवासी बिलास कुमार साइकिल से अपनी नानी लूखिया देवी (65) को पीछे बैठाकर शंकरपुर थाने के मधेली अपने रिश्तेदार के यहां श्राद्ध क्रम जा रहे थे। जैसे ही टिकुलिया से भतनी जानेवाली पथ पर शिव मंदिर टिकुलिया के समीप पहुंचे की भतनी की ओर से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे साईकिल गिर गया। वृद्ध महिला लूखिया देवी ट्रैक्टर की चपेट में आ गई। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं, नाती साइकिल चालक बाल बाल बच गए। कुमारखंड थाने के अपर अध्यक्ष भवेश प्रसाद चौधरी, एएसआई ज्योतिष भगत ने पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर छानबीन की। दूसरी ओर, साइकिल चालक बिलास कुमार ट्रैक्टर का पीछा करते हुए उसके मालिक के दरवाजे पर पहुंच गया। जो घटना स्थल दो सौ मीटर दक्षिण की ओर है। ट्रैक्टर वाहन मालिक नवाब मेहता बताया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही वृद्धा की पुत्री रीता देवी भी पहुंच गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Dead body of businessman found on morning walk, feared to be strangled to death


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3qn1WEc

Post a Comment

0 Comments