Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

कुदाल से काटकर हत्या करने वाले तीनों आरोपी की जल्द होगी गिरफ्तारी https://ift.tt/36mlBvU

ललितग्राम ओपी क्षेत्र के काला गोविंदपुर वार्ड 1 में बुद्धू दास हत्याकांड को लेकर सोमवार को त्रिवेणीगंज एसडीपीओ गणपति ठाकुर ने घटनास्थल का पर्यवेक्षण किया। पर्यवेक्षण के बाद मृतक के परिवार से मिलकर घटना को लेकर जरूरी जानकारी लिया।

इस दौरान भीमपुर पुलिस व ललितग्राम ओपी पुलिस भी मौजूद थी। पर्यवेक्षण के दौरान एसडीपीओ ने मृतक के परिजनों से हर बिंदू पर बारीकी से पूछताछ की और पीड़ित परिजनों को हत्यारे को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

ज्ञात हो कि विगत 28 नवंबर को उधमपुर पंचायत के भागवतपुर के निवासी 40 वर्षीय बुद्धू दास को काला गोविंदपुर के खेत में मेढ़ बनाने के दौरान उसके 3 चचेरे भाइयों ने मिलकर कुदाल से मौत के घाट उतारकर मौके से फरार हो गया था।

मृतक के परिजन ने अनिल दास, बद्री दास और सदरी दास को हत्या का आरोपी बनाया था। इधर, घटना को लेकर त्रिवेणीगंज एसडीपीओ ने घटनास्थल का जायजा लेकर मृतक के परिजन को आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है। त्रिवेणीगंज एसडीपीओ ने बताया कि घटना जमीन विवाद के कारण हुआ है। आरोपी को बक्सा नहीं जाएगा और जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
All three accused who were bitten by a spade will be arrested soon


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mtj3Sg

Post a Comment

0 Comments