Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

इमलीचट्टी बस स्टैंड के पास मेन रोड और मोतीझील में डंपिंग जारी, कई जगह लगा रहा कूड़े का ढेर https://ift.tt/36ujypI

शहर को ट्रैफिक समस्या से निजात दिलाने के लिए मेन रोड में कूड़ा डंपिंग पर रोक लगाने के आदेश का मंगलवार को आंशिक असर दिखा। क्लब राेड में पानी टंकी चौक पर कचरा डंपिंग नहीं हुई, पर इमलीचट्टी सरकारी बस स्टैंड, बनारस बैंक चौक, जूरन छपरा, महेश बाबू चौक, मोतीझील में मंगलवार काे भी डंपिंग जारी रही। उधर, नगर आयुक्त के आदेश के बाद सर्किल इंस्पेक्टर व वार्ड जमादार कूड़ा डंपिंग के लिए वैकल्पिक जगहाें की तलाश में जुटे रहे।

जूरन छपरा रोड 1,2,3,4 में हॉस्पिटल की वजह से कूड़ा डंपिंग के लिए जगह नहीं मिल रही है। इस वजह से उस इलाके का कचरा पहले की तरह महेश बाबू चौक के पास ही डंप किया गया। इसी तरह इमलीचट्टी सरकारी बस स्टैंड के पास ठेला गाड़ियों से कचरा डालने के कारण शाम तक अंबार लगा रहा। उस इलाके में रह रहे शिक्षक मनोज कुमार समेत कई लाेगाें ने कहा कि वहां रहनेवाले बदबू से परेशान हैं।

बैरिया निवासी अजय वैष्णवी ने बताया कि सफाईकर्मी मेन रोड पर कचरा डालने पहुंचे थे, लेकिन उन लाेगाें ने राेक दिया। जवाहरलाल रोड से कचरा नहीं उठा, एचडीएफसी बैंक के सामने व माेतीझील में फिर कचरा डंप किया गया। वार्ड पार्षद राकेश सिन्हा पप्पू ने कहा कि वैकल्पिक जगह सर्किल इंस्पेक्टर व वार्ड जमादार काे बतानी है। इसके लिए जल्द ही पार्षद के साथ बैठक होनी चाहिए। उधर, नगर निगम के अधिकारी का कहना है कि जल्द ही इस समस्या का समाधान हो जाएगा।

जेटिंग मशीन की मदद से पानी छिड़काव शुरू

शहर में बढ़ते प्रदूषण पर नियंत्रण पाने के लिए जेटिंग मशीन की मदद से मंगलवार की रात सड़काें पर पानी का छिड़काव किया गया। नगर आयुक्त ने इसके लिए पांच अलग-अलग रूटाें का निर्धारण किया है। नगर निगम के पास पहले से एक गाड़ी है। अब जेटिंग मशीन से छिड़काव शुरू किया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बनारस बैंक चौक पर लगा कचरे का अंबार।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mtRyZ5

Post a Comment

0 Comments