Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

आईओ ने छिपा ली बरामद छात्रा की रिपाेर्ट, डीएसपी पूर्वी ने की निलंबित करने की अनुशंसा https://ift.tt/39xKg2P

प्रेम-प्रसंग में गायब सकरा की छात्रा के बरामद हाेकर काेर्ट में 164 का बयान देने के साक्ष्य काे छिपाकर सकरा थाने के एएसआई महेश ठाकुर ने पाॅलीटेक्निक के छात्र ललन पसवान काे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। ललन के भाई उदय पासवान ने आराेप लगाया है कि आईओ ने शनिवार काे 60 हजार रुपए की मांग की थी। उन्हाेंने कहा था कि रुपए नहीं मिले ताे ललन काे जेल भेज देंगे। अगले दिन रविवार काे ललन काे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

अधिवक्ता अनिल सिंह ने आईओ के पूरे खेल की जानकारी एसएसपी जयंतकांत और डीएसपी पूर्वी मनाेज पांडेय से मिलकर दी। इसके आधार पर डीएसपी पूर्वी ने आईओ काे निलंबित करने की अनुशंसा की। अधिवक्ता ने बताया, 26 अगस्त काे सकरा इलाके की एक छात्रा प्रेम-प्रसंग में गांव के ही जीतेंद्र कुमार के साथ भागकर शादी की थी। उसके पिता ने गांव के छह लाेगाें पर बेटी के अपहरण की एफआईआर कराई थी। जिसमें ललन भी था।

19 नवंबर काे लड़की बरामद हुई और उसका काेर्ट में बयान दर्ज कराया गया। जिसमें छात्रा ने कहा, वह मर्जी से जीतेंद्र के साथ भागकर शादी की है। उसका अपहरण नहीं हुआ। छात्रा की उम्र 17 वर्ष 8 माह हाेने से काेर्ट से उसे पटना के गायघाट स्थित ऑफ्टर केयर हाेम भेज दिया गया। लड़की बरामद हाेने और उसके बयान काे आईओ महेश ठाकुर ने छिपा ली और डीएसपी पूर्वी के कार्यालय में अद्यतन केस डायरी नहीं साैंपी है।

आईओ ने साक्ष्य छिपाकर अद्यतन केस डायरी नहीं साैंपी। साथ ही पाॅलीटेक्निक के छात्र काे गलत ढंग से गिरफ्तार कर जेल भेजा, इसलिए आईओ काे सस्पेंड करने की अनुशंसा एसएसपी से की गई है।
- मनाेज पांडेय, डीएसपी पूर्वी



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
IO hides report of recovered student, DSP Eastern recommends suspension


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39yU3W4

Post a Comment

0 Comments