Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

अविश्वास जताने वाले पार्षद बोले-मेयर चार्जशीटेड, पद पर रहने का हक नहीं मेयर बोलीं-कोर्ट से छूट मिली https://ift.tt/38OyizV

नगर निगम में अविश्वास प्रस्ताव के गिरने के बाद अब नई सियासत शुरू हो गई है। अविश्वास जताने वाले पार्षदाें ने नगर आयुक्त जे. प्रियदर्शिनी से मेयर की शिकायत की। पार्षद संजय सिन्हा व हंसल सिंह ने मौखिक तौर पर नगर आयुक्त से कहा, मेयर पर चार्जशीट है।

ऐसे में उन्हें पद पर रहने का अधिकार नहीं है। इस मामले में प्रमंडलीय आयुक्त, निर्वाचन याेग व हाईकाेर्ट में जनहित याचिका भी दायर होगी। पार्षदाें ने बांका निकाय में भी ऐसे ही गलत शपथ पत्र देने के मामले में हुई कार्रवाई का हवाला दिया।

इधर, मेयर सीमा साहा ने कहा, जब मुझे कोर्ट से छूट मिल चुकी है ताे ऐसी बात करना अनावश्यक है। कोर्ट से जो भी होगा, स्वीकार है। बेवजह छवि काेई खराब करेगा ताे मानहानि का केस दर्ज कराएंगे।

कुछ पार्षदों ने मांग भी की

पार्षद अभिषेक कुमार के लेटर पैड पर लिखित रूप से ताे सभी वार्डाें में अलाव जलाने, आवास याेजना के तहत घर बनाने, कबीर अंत्येष्टि याेजना की राशि समय से देने की मांग की है। अच्छी क्वालिटी के कंबल खरीद की भी मांग की। नगर आयुक्त ने भराेसा दिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Councilor who expressed disbelief said - Mayor charged


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mOj4zR

Post a Comment

0 Comments