Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

दोस्त की हत्या कर भाग रहे युवक को लोगों ने लाठी-डंडे से पीटकर मार डाला https://ift.tt/3gjVYiZ

काराकाट थाना क्षेत्र में पड़सर टोला पर दो दोस्तों के बीच कहासुनी के विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। सुबह हुए विवाद का बदला लेने के लिए लल्लू यादव ने अपने 20 वर्षीय दोस्त सुमन यादव के दरवाजे पर चढ़कर गोली मार हत्या कर डाली। हत्या करने के बाद घटना स्थल से भाग रहे लल्लू यादव को ग्रामीणाें ने पकड़कर इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।

हालांकि लाठियों से पिटाई से घायल सुमन को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे काराकाट के प्रभारी थानाध्यक्ष सतेंद्र पासवान ने दोनों शवों को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेजा। फिर पूरे विवाद की जांच करने में पुलिस जुट गई।
सतेंद्र पासवान ने बताया कि दोनों मृतक पड़सर टोला के ही रहने वाले हैं। सुमन यादव भुअर यादव का पुत्र है। जबकि लल्लू यादव श्रीभगवान यादव का पुत्र बताया जाता है। घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि लल्लू यादव व सुमन यादव आपस में दोस्त थे। जो हमेशा एक साथ रहा करते थे। गुरुवार को सुबह भी दोनों साथ में ही एक जगह बैठे थे। इसी बीच दोनों में कहा सुनी हुई।

कहा सुनी का कारण पता नहीं चला। दोनों ने आपस में गाली गलौज की। फिर घर चले गए। गुरुवार की देर शाम लल्लू यादव, सुमन यादव के दरवाजे पर आया जहां सुमन के उपर अपनी देशी पिस्तौल से गोली चला दी। गोली लगते ही सुमन मौके पर ढेर हो गया। उसके बाद लल्लू यादव भागने लगा। तभी वहां मौजूद ग्रामीणों ने उसे खदेड़कर पकड़ा और पिटाई शुरू कर दी। लाठी डंडों से इतना पीटा की मौके पर उसकी भी मौत हो गई।
घटना के कारणों की पता लगा रही पुलिस, कई तरह की चर्चा
दोनों दोस्तों के बीच विवाद का सही कारण अभी तक सामने नहीं आ सका है। ग्रामीणों ने दबी जुबान से शराब बिक्री को लेकर विवाद की बात भी कही है। जिससे पुलिस साफ इंकार करती है। मामले में पैसे के लेन देन को लेकर दूसरा बिंदू भी सामने आया है। जिस पर पुलिस जांच कर रही है। प्रभारी थानाध्यक्ष सतेंद्र ने बताया कि दूसरी हत्या में शामिल लोगों की पहचान की कोशिश की जा रही है। मृतक के परिजनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए हैं। जिसमें साजिश के तहत हत्या की बात कही गई है।

गांव में तनाव कायम, पुलिस की तैनाती की गई

काराकाट थाना क्षेत्र के पड़सर टोला में दो लोगों की हत्या के बाद दो पक्षों में काफी तनाव व्याप्त हो गया है। हत्या की घटना की खबर मिलते ही स्थानीय काराकाट थाने की पुलिस गांव में पहुंची। बाद में अतिरिक्त पुलिस फोर्स बुलाकर गांव में तनाव के मद्देनजर तैनात कर दी गई है। काराकाट के प्रभारी थानाध्यक्ष सत्येंद्र पासवान ने बताया कि पूरी स्थिति पर नजर रखी जा रही है।

दोनों युवकों के परिजन फिलहाल बयान देने की स्थिति में नहीं हैं। उनसे सुबह पूछताछ की जाएगी। फिलहाल किसी ने घटना के संबंध में देर रात तक लिखित आवेदन नहीं दिया है। गौरतलब है कि काराकाट थाने की उक्त गांव से दूरी 12 किलोमीटर है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई, अन्यथा टकराव बढ़ सकता था। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने किसी को हिरासत में नहीं लिया है। घटना के बाद पुलिस के वरीय अफसर स्थिति को निगरानी में रखे हुए हैं। फिलहाल आरोपी घर छोड़कर फरार हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Young man fleeing after killing friend beaten to death


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3onLT7a

Post a Comment

0 Comments