Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

अतिक्रमण हटाने पहुंचे एसकेएमसीएच ओपी प्रभारी के मुंह पर फेंक दी खाैलती चाय, गंभीर https://ift.tt/3pbadcU

एसकेएमसीएच परिसर में अतिक्रमण कर चाय दुकान चला रही महिला ने रविवार देर शाम ओपी प्रभारी सुमनजी झा पर खौलती गर्म चाय फेंक दी। इससे उनका चेहरा झुलस गया। उन्हें आनन-फानन में एसकेएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर हालत बताते हुए डाॅक्टर ने सोमवार की सुबह पटना रेफर कर दिया। अहियापुर थाने की पुलिस ने आरोपित महिला चाय दुकानदार सरिता देवी को गिरफ्तार कर साेमवार काे जेल भेज दिया।

आराेपित महिला रसूलपुर सालिम गांव की है। पुलिस ने उसकी चाय दुकान भी एसकेएमसीएच परिसर से हटा दी है। ओपी प्रभारी सुमनजी झा के बयान पर उक्त महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्हाेंने बताया कि एसकेएमसीएच के एमसीएच भवन के सामने कुछ लोग चाय-नाश्ते की दुकान चला रहे हैं। सूचना मिली कि मरीज के परिजन से नाजायज रुपए वसूल रहे हैं। सुरक्षा गार्ड के साथ मौके पर पहुंच हिदायत देते हुए दुकान हटाने के लिए कहा ताे महिला गाली-गलौज करने लगी।

विरोध करने पर खौलती चाय चेहरे पर फेंक दी। दर्द व जलन के कारण वे वहीं गिर गए। सुरक्षा गार्ड उठा कर इमरजेंसी वार्ड में लाया। प्राथमिक उपचार के बाद सुबह में डाॅक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पटना जाने के लिए कहा। थानाध्यक्ष सुनील रजक ने बताया कि महिला दुकानदार को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया।

मालूम हो कि एसकेएमसीएच परिसर अतिक्रमणकारियों की गिरफ्त में है। प्राचार्य की शिकायत पर ओपी प्रभारी को परिसर में अतिक्रमण नहीं लगने देने की जिम्मेदारी मिली हुई है। व्यवस्था दुरुस्त रखने पर अतिक्रमणकारियों का आक्रोश ओपी प्रभारी पर था। मौका मिलते ही ओपी प्रभारी को अपना शिकार बना लिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ओपी प्रभारी सुमनजी झा


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3h8l2cY

Post a Comment

0 Comments