Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

पटना में सुशांत की फैन 10वीं की छात्रा ने खुदकुशी की, अभिनेता की माैत के बाद चली गई डिप्रेशन में https://ift.tt/2N6dBF2

बाॅलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की माैत के बाद राजेंद्रनगर राेड नंबर 12 में रहने वाली छात्रा इशिका कुमारी पिछले दाे दिनाें से डिप्रेशन में चली गई थी। साेमवार काे 17 साल की इशिका ने दिनभर सुशांत के सुसाइड से लेकर दाह-संस्कार की स्टाेरी माेबाइल व टीवी पर देखी। यही नहीं उसने सुशांत की फिल्म भी देखी। साेमवार की रात मां छत पर टहलने गई थी। रात 10.50 में जब मां नीचे आई ताे देखा कि उन्हीं के साड़ी से इशिका ने फंदा लगा लिया और पंखे से झूल रही है।

आननफानन में मां गाैरी ने किसी तरह फंदे से इशिका काे उतारा। फिर रिश्तेदाराें काे फाेन करने के साथ ही उसे लेकर पीएमसीएच आई जहां डाॅक्टराें ने उसे मृत घाेषित कर दिया। एक करीबी रिश्तेदार ने बताया कि उसने इसी साल कंकड़बाग स्थित हाॅलीमिशन स्कूल से सीबीएसई 10 वीं की परीक्षा भी दी है। पिता रंजन कुमार प्राइवेट काम करते हैं। मां लखनऊ की एक पब्लिशिंग कंपनी में पटना में काम करती हैं। इशिका दाे बहनाें में सबसे बड़ी थी।

मां ने उसे बहुत समझाया पर वह नहीं मानी

मां गाैरी देवी ने पुलिस काे दिए बयान में कहा कि मैंने उसे सुशांत की सुसाइड स्टाेरी माेबाइल और टीवी पर देखने से मना किया। लेकिन नहीं माना। उसकी परीक्षा भी ठीक नहीं गई थी। वह पहले से ही डिप्रेशन में थी। इसी बीच सुशांत की माैत के बाद वह औरडिप्रेशन में चली गई। कदमकुआंथानेदार निशिकांत निशि ने बताया कि माैके से काेई सुसाइड नाेट नहीं मिला है। यूडी केस दर्ज किया गया है।

पप्पू यादव बोले- सुशांत की मौत की सीबीआई जांच हो

जाप (लो.) अध्यक्ष पप्पू यादव ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चिठ्ठी लिखी है।

निशिकांत दूबे ने भी कहा- सीबीआई जांच कराई जाए

भाजपा सांसद निशिकांत दूबे ने सुशांत की मौत की न्यायिक व सीबीआई जांच की मांग की। कहा- सुशांत को खुदकुशी के लिए उकसाने की आशंका है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अपनी मां के साथ इशिका (सबसे दाएं)।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fC0Lux

Post a Comment

0 Comments