Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

स्वास्थ्य विभाग का आदेश- बिहार में अब भीड़भाड़ वाले इलाकों में होगा रैंडम टेस्ट, 6810 हुई संक्रमितों की संख्या https://ift.tt/2Y7ALkJ

मॉल, हाट, सब्जी मंडी, मछली बाजार और ग्रामीण बाजार समेत सभी भीड़भाड़ वाले इलाकों में लोगों से कोरोना का रैंडम सैंपल लिया जाएगा। राज्य में अधिक से अधिक सैंपल जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग ने खास रणनीति तैयार की है। इस संबंध में सभी जिलों को ज्यादा से ज्यादा लोगों का सैंपल टेस्ट करने का आदेश दिया गया है। मंगलवार को स्वास्थ्य सचिव लोकेश कुमार सिंह ने यह जानकारी दी। स्वास्थ्य सचिव ने बताया कि अस्पतालों में इलाज के लिए आए लोगों में अगर जरा सा भी लक्षण दिखता है तो ऐसे हर व्यक्ति का अनिवार्य रूप से सैंपल लिया जाएगा। बाहर से लौटे व्यक्तियों का भी रैंडम टेस्ट होगा।

148 नए पॉजिटिव, एक दिन में सबसे ज्यादा 345 मरीज ठीक भी हुए
राज्य में मंगलवार को 148 नए कोरोना मरीज मिले। इससे कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6810 हो गई है। हालांकि पिछले 24 घंटे में 345 संक्रमित वायरस को परास्त करने में सफल रहे हैं। अभी तक 4571 संक्रमित ठीक हो चुके हैं। कुल 3657 सैंपल की जांच में मंगलवार को अररिया में 3, अरवल में 7, औरंगाबाद में 2, बांका में 1, बेगूसराय में 14, भागलपुर में 9, भोजपुर में 5, दरभंगा में 4, जहानाबाद में 2, कैमूर में 1, कटिहार में 5, खगड़िया में 3, किशनगंज में 3, लखीसराय में 1 और पटना में 6 संक्रमित मिले।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सभी जिलों को ज्यादा से ज्यादा लोगों का सैंपल टेस्ट करने का आदेश दिया गया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/30QgX78

Post a Comment

0 Comments